ऐसी रही विद्या की थीम बर्थडे पार्टी, ऐसा रहा स्टार्स का गेटअप
ऐसी रही विद्या की थीम बर्थडे पार्टी, ऐसा रहा स्टार्स का गेटअप
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस विद्या बालन आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने बर्थडे से एक दिन पहले 31 दिसंबर को अपने घर पर शानदार पार्टी रखी, जिसमें उनके करीबी मित्रों के साथ कई लोग शामिल हुए. विद्या बालन अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ बहुत ही अट्रैक्टिव नज़र आ रही थी. विद्या की यह बर्थडे पार्टी एक खास थीम पर आधारित थी, इसलिए सभी गेस्ट अजीबोगरीब गेटअप में नजर आए.

एक्ट्रेस विद्या बालन भी अपने जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर अलग ही अवतार में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक एंड पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी थी, और साथ ही साथ उन्होंने सिर पर अजीबोगरीब टोपी पहन रखी थी.

वहीं उनके पति सिद्धार्थ कपूर हमेशा की तरह बिलकुल कैसुअल और सिंपल लुक में नजर आए. पार्टी में उनके देवर आदित्य रॉय कपूर का अंदाज़ भी बड़ा अतरंगी था. हमेशा बिंदास रहने वाली विद्या यहां पर भी काफी हंसती-मुस्कुराती नजर आईं. पति के साथ विद्या बालन कैमरे के लिए पोज देती दिखीं.

विद्या बालन की पार्टी में पहुंचे मेहमानों ने भी तरह-तरह के गेटअप धारण कर रखे थे. विद्या हमेशा से ही अपने बर्थडे के लिए उत्साहित रहती हैं.

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, "मेरा जन्मदिन हमेशा से ही सिपंल रहा है. जहां सिर्फ परिवारवाले ही मौजूद रहते हैं. जब मैं सिंगल थी, तो अपने पैरेंट्स को सुबह 12 बजे उठाती थी और मुझे विश करने को कहती थी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

इस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेगी विद्या बालन

मेरी हर फिल्म मेरे लिए एक नया बेबी है- विद्या बालन

विद्या बालन ने जीता दिल कहकर- 'तुम्हारी सुलु'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -