इस मशहूर तेलगु एक्टर की बायोपिक में नज़र आ सकती हैं विद्या बालन

इस मशहूर तेलगु एक्टर की बायोपिक में नज़र आ सकती हैं विद्या बालन

आजकल बॉलीवुड और टॉलीवूड में सभी कलाकारों की बायोपिक बनाने का चलन चल रहा है. ऐसे ही खबर आयी है सीनियर NTR यानि नन्दमूरी तारक रामाराव जिन पर बायोपिक बनाने की बात चल रही है. अगर इस पर फिल्म बनती है तो दर्शक उनके बचपन से लेकर राजनीती और लक्ष्मी पार्वती के साथ रिश्ते तक की पूरी कहानी जानना चाहेंगे. NTR के काफी लोग फैन हैं और उनके बाद उनके बेटे जूनियर NTR को काफी पसंद किया जाता है. NTR आंध्रप्रदेश के मुख्य मंत्री रह चुके हैं और इन्ही के जीवन पर ये फिल्म बनने जा रही है जिसमे बालकृष्ण इसमें लीड रोल निभाएंगे.

फिल्म मेकर तेजा ने कहा है इस बायोपिक को तेगलु देसाम पार्टी की चुनावी विजयी पर खत्म किया जायेगा जो 1983 में हुआ था. यानी ये तो तय है फिल्म में NTR से जुड़ी सारी बातें बतायी जाएगी चाहे वो उनका भाषण ही क्यों ना हो. इसी के साथ उनका निधन भी बताया जायेगा. खास बात बता दें, इस फिल्म के लिए निर्माता कई समय से एक बेहतरीन एक्ट्रेस की तलाश में थे जो अब पूरी हो चुकी है. बता दे बायोपिक में NTR की पत्नी Basavatarakam के किरदार के लिए नित्या मेनन को चुना गया था लेकिन बाद में उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया.

अब हाल ही की खबर में आ रही है कि एनटीआर की पत्नी का किरदार बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन कर सकती हैं. विद्या बालन ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं जिनसे उन्हें खास जाना जाता है. डर्टी पिक्चर और बेगमजान में इन्होने बहुत ही बोल्ड अदाकारी दिखाई थी जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया था. लेकिन आपको बता दें इसके बारे में पक्की जानकारी अभी नहीं मिली है. देखना होगा विद्या इसके लिए हाँ करती हैं या नहीं.

ये हैं भोजपुरी जगत की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां

बाहुबली के इस अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी पूजा हेगड़े

Mercury में काफी चुनौतीपूर्ण था ऐसा रोल : प्रभुदेवा

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh CONGRESS BJP
230 70 58
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 38 28
Rajasthan CONGRESS BJP
200 77 55
Telangana TRS CONGRESS
119 51 20
Mizoram CONGRESS BJP
40 3 0