विद्या ने की जोया की जमकर तारीफ, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए भी कर दिया नामित !

Apr 11 2019 04:24 PM
विद्या ने की जोया की जमकर तारीफ, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए भी कर दिया नामित !

हाल ही में आयोजित क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड्स में, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक श्रेणी का नामांकन प्रस्तुत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने जोया अख्तर को उनकी फिल्म गली बॉय के लिए अगले साल के पुरस्कार के लिए एक योग्य दावेदार के रूप में चुना है या उन्होंने उनका नाम घोषित किया है. साथ ही उन्होंने इस दौरान जोया के तारीफों के पुल भी बांध दिए हैं. 

आपको बता दें कि इस साल के शुरू में रिलीज हुई फिल्म गली बॉय ने देश और विदेशों में बड़े पैमाने पर काफी सफलता प्राप्त की है. भारत में इस फिल्म ने 100 करोड़ रु से भी अधिक का कारोबार किया है. धारावी के रैपर से प्रेरित, गली बॉय भारत की प्रमुख हिप-हॉप उप-संस्कृति पर रोशनी डालने का काम करती है.

इस फिल्म को देशभर से काफ़ी सरहनाई मिली है. जबकि दूसरी ओर जोया मेड इन हैवन को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. जो कि कुछ अमीरों के सुंदर चेहरों के पीछे रहस्य का खुलासा करते हुए और साथ ही बड़ी शादियाँ के पीछे छिपे बड़े झूठ का पर्दाफाश करते हुए आपका ध्यान केंद्रित करना बखूबी जानती है. 2019 की पहली तिमाही में ज़ोया अख्तर की यात्रा बड़े पर्दे तक सीमित नहीं थी; बहु-प्रतिभाशाली महिला डिजिटल युग के पहले छोर पर अपनी श्रृंखला 'मेड इन हैवन' के साथ तहलका मचा दिया था, अब वे लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है. 

 

सोनाक्षी का खुलासा, दबंग 3 में सलमान संग होगी एक और एक्ट्रेस

SOTY 2 : टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे कॉलेज के ये पुराने स्टूडेंट्स

28 हजार रु की ड्रेस पहने नजर आई प्रियंका, पति निक ने ऐसे दिया साथ

VIDEO : आलिया के इस अंग पर हाथ रखने से पहले वरुण ने कहा कुछ ऐसा, एक्ट्रेस से मिला यह जवाब ?