किस अभिनेता की हंसी पर विद्या हुई फ़िदा
किस अभिनेता की हंसी पर विद्या हुई फ़िदा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन जो की अभी हमे अपनी फिल्म कहानी2 के लिए सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों के मुताबिक आपको बता दे की विद्या जो की अपनी आगामी फिल्म कहानी2 में हमे दुर्गा रानी सिंह के किरदार में नजर आने वाली है. फेसबुक पर आने के बाद विद्या ने अपने बयान में कहा था कि, 'फेसबुक पर होना रोमांचक है. लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिए हैं. मैं उनके साथ रियल टाइम चैट करने के लिए तैयार हूं.'

अब हमारी इस डर्टी गर्ल के आपको कुछ डरती व बोल्ड तस्वीरे हम आपके लिए लेकर आए है, जिसके की  हमे यह मोहतरमा काफी हॉट नजर आ रही है. अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी-2’ के सह-कलाकार अर्जुन रामपाल की मुस्कान पर फिदा हो गई हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें अभिनेता की आकर्षक मुस्कान बेहद पसंद है.

विद्या के मुताबिक, “मुझे उनकी (अर्जुन) मुस्कान पसंद है. वह जब भी हंसते हैं, मैं भी ठहाका लगाकर हंसने लगती हूं. वह जब भी हंसते हैं, सेट पर मौजूद सब लोग भी हंसने लगते हैं. उनकी मुस्कान बहुत आकर्षक व प्रभावी है.” खबरों के मुताबिक आपको बता दे की विद्या जो की अपनी आगामी फिल्म कहानी2 में हमे दुर्गा रानी सिंह के किरदार में नजर आने वाली है.

'रईस' का ट्रेलर इस दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -