जया बच्चन के साथ विद्या बालन ने मनाई बसंत पंचमी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा विद्या बालन इन दिनों अपनी तस्वीर को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई. जैसा कि आप जानते है बीते दिनों विद्या ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके चलते उनको लोगों ने बहुत ज्यादा ट्रोल किया था. बता दे कि, एक बार फिर विद्या ने अपनी तस्वीर शेयर की है हालांकि उनकी ये तस्वीर न बोल्ड है और न ही हॉट है बल्कि, विद्या की ये तस्वीर अभिनेत्री जया बच्चन के साथ है.

दरअसल विद्या की ये तस्वीर बसंत पंचमी की है. बसंत पंचमी के इस ख़ास मौके पर जया बच्चन अपने घर डिनर पार्टी का आयोजन किया. जिसमें विद्या बालन, स्‍वरा भास्‍कर, कोंकणा सेन, मेहर विज, सीमा पावा, तिलोतमा शोम, फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्‍तव पहुंचे थे. जिसकी तस्वीर विद्या ने शेयर की और लिखा कि, "सरस्‍वती पूजा के दिन, हमने अपने भीतर की मां सरस्‍वती का सम्‍मान किया. मैं जानती हूं कि आप सोशल मीडिया पर नहीं है लेकिन आपके द्वारा दिए गए इस अनोखे और यादगार पल के लिए शुक्रिया जाय जी."

 

वही मेहर विज ने लिखा कि, "मुझसे विद्या बालन ने पूछा 'आपको अवार्ड जीतकर कैसा लगता है.' मैंने कहा, 'मैं सोचती नहीं हूं, मुझे अभी भी यह विश्‍वास नहीं होता कि यह सब मेरे ही साथ हो रहा है.' इस पर जया जी ने कहा कि, 'हां, इसे कभी महसूस करना भी मत.' और मैं हमेशा इस बात को अपने साथ रखुंगी."

ये भी पढ़े

अक्षय नहीं अब आमिर होंगे गुलशन कुमार

पद्मावत की स्क्रीनिंग में टेंशन फ्री दिखे शाहीद

'पद्मावत' देख आलिया भट्ट का बयान

राम गोपाल वर्मा ने पोर्नस्टार से की दीपिका की तुलना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -