'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी हॉटनेस, तस्वीरें आते ही फैंस के बीच मची खलबली
'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी हॉटनेस, तस्वीरें आते ही फैंस के बीच मची खलबली
Share:

टीवी पर इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने वाली साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की स्टनिंग एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं. जी हाँ, वह बीते साल स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आईं थीं और इसी शो से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. इस शो में वह शानदार अंदाज में नजर आईं थीं और उसके बाद वह तेजी से चर्चाओं में भी आ गईं थीं. आप सभी को बता दें कि विदिशा इस सीरियल में 'रोशनी' का किरदार निभाती हैं और सीरियल में सिंपल लुक में नजर आने वाली विदिशा इन दिनों अपनी चंद बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं.

जी हाँ, वह लगातार अपनी बोल्डनेस दिखा रहीं हैं और उनका बोल्ड अंदाज सभी को हैरान कर रहा है. आप सभी देख रहे होंगे कि एक तरफ सीरियल में विदिशा सिंपल लुक में नजर आती हैं लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं और वह हर दिन अपने बोल्ड अंदाज को लोगों के सामने पेश करती हैं. विदिशा की तस्वीरों से तो यह साबित होता है कि उनका असल अंदाज सीरियल में उनके किरदार से बेहद जुदा है और वह रियल लाइफ में बहुत सेक्सी और बोल्ड हैं. उनका हर अंदाज उनके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है.

विदिशा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड अंदाज में तस्वीरें शेयर करती हैं.

3 महीने बाद पति के आते ही फूट-फूटकर रोईं दीपिका, कूदकर लगा लिया गले

अपनी इस वेब सीरीज के लिये उत्तराखंड पहुँच रही है एकता कपूर

जल्द आएगी शो 'क्राइम पेट्रोल' पर आधरित किताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -