शो में सीधी-सादी बहु तो असल में बिकिनी गर्ल बनकर एन्जॉय करती है यह एक्ट्रेस
शो में सीधी-सादी बहु तो असल में बिकिनी गर्ल बनकर एन्जॉय करती है यह एक्ट्रेस
Share:

कभी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाली एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव इन दिनों टीवी शोज में नजर आती हैं और वह काफी सालों से स्टार प्लस के लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आती हैं. वहीं अब वह शो से हट चुकीं हैं लेकिन लोग उनके किरदार को नहीं भूले हैं. उन्होंने इसी शो से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी. वहीं विदिशा इस सीरियल में 'रोशनी' के किरदार में नजर आईं थीं और शो में उनकी शादी जबरन सीरियल के लीड कैरेक्टर्स में से एक 'आदित्य भल्ला' करवाई गई थी.

वहीं आपने देखा होगा शो में विदिशा भले ही सिंपल लुक में नजर आईं लेकिन असल जिंदगी में यह एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट हैं. जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर विदिशा की तस्वीरों से तो यह साबित होता है कि उनका असल अंदाज सीरियल में उनके किरदार से बेहद जुदा है. वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं.

हाल ही में विदिशा ने एक फोटो शेयर कर लिखा है Don’t listen to what they say... Go and see !!#travelgram #wanderingsoul #phuket #bluewaters #bluesky #vidisha #vidishasrivastava वहीं एक और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Half Goddess... half Hell !!#sunshine #hurricane #sandandme #maldives #vidisha #vidishasrivastava आप यहाँ देख सकते हैं विदिशा की उन चुनिंदा तस्वीरों जिन्हें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन सभी में वह दिलकश और बोल्ड अवतार दिखाने में शर्मा नहीं रहीं हैं हर अंदाज उनका सेक्सी ही लग रहा है.

पापा संग मिलकर एकता कपूर ने किया गणेश विसर्जन

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहता है यह कपल, नहीं ले रहा तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -