विद्या को लगता है वह पिछले जन्म में बंगाली थी

अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म कहानी- 2  के प्रमोशन में जुटी है। अब विद्या का कहना है कि उन्हें लगता है कि वह पिछले जन्म में जरूर बंगाली रही होंगी। विद्या बालन को अपने पिछले जन्म का एक राज़ पता चल गया है। विद्या ने अपने करियर की पहली फिल्म परिणीता की शूटिंग कोलकाता में की थी।

विद्या ने उसके बाद कहानी,नो वन किल जेसिका और पिछली फिल्म तीनकी शूटिंग कोलकाता में की थी। विद्या बालन साऊथ इंडियन हैं, केरल में पैदा हुईं और मुंबई में पली बढ़ी,लेकिन आजकल उनको अपने पिछले जन्म की एक बात याद आ गई है इसलिए कह रही हैं कि शायद वो पहले बंगाली थीं।

विद्या को आजकल कोलकाता से बेहद लगाव हो गया है और इसका कारण है कि उनकी हाल की ज्यादातर फिल्में कोलकाता और पश्चिम बंगाल में शूट हुई है। विद्या अब फिर से कोलकाता पहुंच रही हैं तो उन्हें कोलकाता को लेकर एक बात याद आ रही है। विद्या ने कहा मुझे लगता है कि मैं अपने पिछले जन्म में ज़रूर बंगाली ही हूंगी। भले मैंने इस शहर में जन्म नहीं लिया है, पर मैं इस शहर को बखूबी जानती हूं। विद्या को अब मलयाली कवयित्री कमला दास की बायोपिक फिल्म आमी के लिए कोलकाता में ही शूट करना है। इस फिल्म में उनका बेहद बोल्ड रोल है।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -