विद्या बालन का बड़ा बयान, चाहे महिला कुछ भी कर लें, उन्हें यह समाज...'

बॉलीवुड फिल्म मिशन मंगल के रिलीज होने में कुछ ही दिन शेष हैं. वहीं कई सितारों से सजी इस फिल्म को लेकर बीटाउन में भी काफी चर्चा चल रही है. पिछले दिनों फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन द्वारा एक्ट्रेसेज को लेकर ऑडियंस के नजरिए पर चर्चा की गई है और इस दौरान एक्ट्रेस विद्या बालन द्वारा कहा गया है कि महिलाएं चाहे कुछ भी करें उन्हें टाइपकास्ट कर दिया जाता है.

प्रमोशन के दौरान विद्या द्वारा हाल ही में कहा गया है कि, "मुझे लगता है महिलाएं कुछ भी करती हैं, तो उन्हें टाइपकास्ट किया जाता है. यह हास्यास्पद है.' उदाहरण देते हुए विद्या द्वारा कहा गया है कि, "जब कोई एक्ट्रेस फिल्म में पांच सीन और तीन गाने करती है, तो लोग कहने लगते हैं कि वे सिर्फ लाइट स्टफ करती हैं, कोई गंभीर रोल नहीं करती है. जब वह सीरियस फिल्मों या फीमेल-सेंट्रिक फिल्मों में ठोस रोल करती है, तो उसपर सीरियस एक्ट्रेस होने का टैग लग जाता है."

आगे अदाकारा ने कहा कि मैंने जब अपना वजन घटाया तो लोग कहने लगे कि मैंने अपना चार्म (आकर्षण) खो दिया है और इस पर मैं सोचती हूं कि वे ऐसा कैसे बोल सकते हैं. जबकि मैंने अपना वजन कम करने हेतु काफी मेहनत की है और मुझे लगता है कि समाज महिलाओं में कमियां निकालना चाहता है इसलिए वे ज्यादा ऊपर नहीं उठ पाती.

'प्रस्थानम' के नए पोस्टर में दिखा संजू बाबा का धाकड़ रूप, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

Chennai Express के लिए दीपिका नहीं थी पहली पसंद, 6 साल पूरे होने पर जानें फिल्म के फैक्ट्स

गोविंदा-सुष्मिता के गाने पर सपना ने कर डाला ऐसा काम, वायरल हो गया VIDEO

Section 375 : गंभीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म Section 375, देखें टीज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -