दिल्ली चुनाव 2020: सुभाष चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा-  'AAP का घोषणा पत्र सिर्फ खोखले वायदों का टोकरा'
दिल्ली चुनाव 2020: सुभाष चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- 'AAP का घोषणा पत्र सिर्फ खोखले वायदों का टोकरा'
Share:

नई दिल्ली: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने आप के घोषणा पत्र को खोखले वायदों का टोकरा करार दिया जा चुका है. जंहा उन्होंने कहा कि जो पार्टी पहले से स्थापित व्यवस्था में छह सालों में वही वायदे पूरे नही कर पाई जो उसने पिछले चुनाव से पहले किए थे. वहीं यह भी कहा जा रहा है आप ने अपने घोषणा पत्र में उन्हीं वायदों को फिर से दोहराया है. मंगलवार शाम को जारी बयान में चोपड़ा ने आप से पूछा कि ऐसी कौन सी परिस्थितियां थीं, जिनके चलते वह अपने पुराने वायदे पूरे नही कर पाए. अब कौन सी नई परिस्थितियां आ गई है, जिनके आधार पर वे अपने पुराने वायदों को अगले पांच सालों में पूरा कर देंगे.

मिली जानकारी के अनुसार चोपड़ा ने आप को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पार्टी ने पिछले घोषणा पत्र में कहा था कि दिल्ली मे जनलोकपाल बिल लाएंगे, लेकिन पूरा कार्यकाल बीतने के बाद भी वे इसे नहीं ला पाए. 70 प्वाइंट वाले पिछले घोषणा पत्र में दिल्ली स्वराज बिल पास करने की बात की थी, लेकिन इसे लेकर भी कोई कदम नही उठाया. आप दोबारा घोषणा पत्र में कह रही है कि वह केंद्र के साथ मिलकर मजबूत दिल्ली स्वराज बिल लाने के लिए प्रयास करेंगे.  

केंद्र से मिलकर मजबूत स्वराज बिल कैसे ला पाएंगे:  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि केंद्र में तो वही भाजपा सरकार है, तो ऐसे में केंद्र से मिलकर मजबूत स्वराज बिल कैसे ला पाएंगे. नए सफाई कर्मचारियों को भर्ती का वादा एक मजाक और पुराने सफाई कर्मियों के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है. एक बार फिर आप ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की बात का शिगूफा छोड़ दिया है. मेट्रो नेटवर्क को 500 किलोमीटर तक बढ़ाने का वायदा करके दिल्ली वासियों के साथ एक और छलावा कर रही है. जहां मेट्रो फेस 3 का कार्य तीन वर्ष पीछे चल रहा है, वहीं चौथा फेस अधर में लटका हुआ है तो कैसे 5 साल में मेट्रो नेटवर्क 500 किलोमीटर बढ़ाया जाएगा.

उम्र में बड़े इस मुख्यमंत्री को सलमान खान ने कहा अपना छोटा भाई, बाँध दिए तारीफों के पूल

कलयुगी पिता ने 8 साल की बेटी से की दरिंदगी, मर्डर कर टॉयलेट में छिपाई लाश

यूपी पुलिस का अजब कारनामा, CAA का टेंट समझकर उखाड़ डाला शादी का मंडप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -