सच्चे प्यार की तलाश में पाकिस्तान पहुँच गई विदेशी लड़की और फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

हाल ही में सामने आए एक अपराध के मामले ने सभी के होश उड़ा दिए है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जो हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में ऑस्ट्रेलिया की एक खूबसूरत लड़की पाकिस्तान में अपने सपनों का शहज़ादा ढूंढने आईं थी लेकिन यहां पर उसके साथ जो हुआ वह सुनकर सभी के होश उड़ गए. इस मामले में लड़की सोशल मीडिया की सहायता से अपने सपनों का राजकुमार ढूंढ रही थी और उसे फेसबुक पर एक शख्स मिला जिसका नाम सज्जाद था और वो पाकिस्तान के लाहौर में रहता था.

सके बाद लड़की उस शख्स को अपना दिल दे बैठीं और सज्जाद ने उसे अपने घर की कुछ फोटोज़ दिखाईं जो पाकिस्तान के लाहौर में स्थित था और बहुत सुंदर था. वहीं बताया गया है कि सोशल मीडिया पर लड़की लारा को सज्जाद ने जो तस्वीरें दिखाई थीं वो घर बेहद ही आलीशान था जिसे देखने के बाद वो अपने आप को रोक ना सकीं और पाकिस्तान गई. उस समय सज्जाद ने लारा को एक आलीशान ज़िंदगी देने का वादा किया था लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब लारा ने पुलिस में शिकायर दर्ज करवाई है और आरोप है कि सज्जाद नाम के जिस शख्स ने उसे ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान बुलाया था वो धोखेबाज़ निकला और उसने लारा को अपने आलीशान घर की जो फोटो भेजी थी वह फेक थी. इस मामले में पुलिस से बात करते हुए लारा ने बताया, ''जब वह सज्जाद के घर पहुंची तो उनके होश उड़ गए क्योंकि उन्हें अपने सामने एक गंदा घर दिखा जिसमें कूड़ा बिखरा हुआ था, बस यहीं से लारा के ऊपर अत्याचारों का सिलसिला जारी हुआ.

उसके बाद सज्जाद नाम के इस शख्स ने लारा के साथ जानवरों जैसा सलूक किया और उनके साथ कई बार रेप किया, सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सज्जाद के भाई ने भी लारा के साथ कई बार दुष्कर्म करने की कोशिश की. वहीं उस दौरान लारा को महिलाओं से जुड़े हुए हाईजीन उत्पादों का इस्तेमाल भी नहीं करने दिया गया और इसके साथ ही लारा को कई बार भूखा रखा गया. किसी तरह से वह अंत में ऑस्ट्रेलिया दूतावास की मदद से पाकिस्तान से निकलने में कामयाब रहीं और उसने पुलिस को सब कुछ बताया.

खेतों छिपकर जुआ खेल रहे थे पुलिस को आता देख लगाई दौड़, तालाब में गिरने से एक की मौत

अधेड़ की गलत हरकतों से परेशान होकर दो युवकों ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

कमरे से 13 साल के लड़के संग संबंध बना रहा था युवक तभी दर्द से चिल्लाने लगा लड़का...

Most Popular

- Sponsored Advert -