सामने आया सिद्धू मूसेवाला के कातिलों का वीडियो, हत्या के बाद कुछ ऐसे मना रहे थे जश्न

मशहूर पंजाबी सिंगर एवं कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच नहीं हैं। 29 मई की शाम सरेआम ताबड़तोड़ गोलीबारी कर उनका शरीर छलनी कर दिया गया। इस हत्याकांड ने हर किसी को जोर का झटका दिया। वहीं हत्याकांड की तहकीकात जारी है। पिछले दिनों ही मूसेवाला मर्डर में शूटर अंकित सिरसा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अंकित सिरसा केवल 19 वर्ष का है तथा ये उसका पहला मर्डर था।

7 जून तक दोनों गुजरात में छुपे थे। वहीं अब इन हत्यारों का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पश्चात् का बताया जा रहा है। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पश्चात् शूटर्स ने जमकर जश्न मनाया था। कातिल अप्रैल 2019 में रिलीज हुए पंजाबी गायक वरिंदर बराड़ के गाने 'काफिले' पर खूब झूम रहे हैं। 

वही कार में पंजाबी गाना काफिले' चल रहा है तथा यह सब किसी खेत वाले रास्ते से जा रहे हैं। जिन हथियारों की कातिल शार्प शूटर्स नुमाइश कर रहे हैं, उनका उपयोग मूसेवाला के क़त्ल में हुआ था। वीडियो में पांचों अपराधी 15 से अधिक पिस्टल लहराते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो अंकित के मोबाइल से मिला है जिसमें अंकित के अतिरिक्त प्रियवर्त फौजी, दीपक मुंडी, कपिल पंडित एवं सचिन भिवानी आधुनिक हथियारों के साथ चलती कार में झूमते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में बज रहे गीत के माध्यम से कातिल मूसेवाला को पहचानने की बात कह रहे हैं। वहीं स्वयं का भी बखान कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस को शार्प शूटर अंकित सेरसा के मोबाइल से यह वीडियो प्राप्त हुआ था। गीत के आरम्भ में हम काले शीशे में पहचान लेते हैं कि भीतर कोई चोटी का स्टार होगा। वही इस वीडियो को देख कई लोग भड़क रहे है।

टीवी के इस सीरियल में नजर आएंगी 'फिरंगी बहू', सिद्धू मूसेवाला के साथ आ चुकी है नजर

बारिश में साड़ी पहनना नोरा फतेही को पड़ा भारी, बार-बार गिरा पल्लू, देखकर फैंस हुए बेकाबू

अपने बच्चे 'गोला' को लेकर भारती-हर्ष ने उठाया ये बड़ा कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -