ससुराल में नेहा ने पति संग काटा केक, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
ससुराल में नेहा ने पति संग काटा केक, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
Share:

पंजाबी और बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अब शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। जी हाँ, नेहा ने शादी कर ली है और यह शादी उन्होंने रोहनप्रीत संग की है। उनकी शादी के कई वीडियो और फोटोज इस समय तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में नेहा ने एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'We the #Sabyasachi Couple Loving our own song #NehuDaVyah #NehuPreet #ReelItFeelIt' इसमें वह गाना गाते हुए दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं वह नेहु दा व्याह गाना गा रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वैसे इसके अलावा उन्होंने अपने रिसेप्शन के भी फोटोज को शेयर किया है जो बेहतरीन हैं। इनमे वह लाल ड्रेस में दिख रहीं हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- @rohanpreetsingh ‘s Bride! Photography @deepikasdeepclicksWearing @falgunishanepeacockindia@falgunipeacock @shanepeacockJewellery by @archanaaggarwalofficialNath by @merialmariofficialMakeup by @vibhagusainHair by @deepalid10Chooda & Kaleera by @omsons_bridal_store bridal_studio#NehuPreet #NehuDaVyah#falgunishanepeacockindia falgunipeacock #shanepeacock

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NehuPreet Lover (@neheart_anju_80) on

आप देख सकते हैं इसमें वह लाल जोड़े में बेहतरीन लग रहीं हैं। वैसे नेहा की शादी से पहले उनका गाना आया था जिसका नाम था नेहु दा व्याह। वहीं पहले ऐसा लग रहा था जैसे वह अपने गाने के प्रमोशन में लगी हैं लेकिन बाद में उन्होंने सच में शादी कर ली। वैसे अपने रिसेप्शन में उन्होंने केक भी कट किया जिसका वीडियो भी इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। यह केक कटिंग उन्होंने अपने ससुराल में किया जो बेहतरीन रहा। पंजाब में भी नेहा ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिया और यह वीडियो वहीं का है।

घर बैठे आधार कार्ड में अपडेट कीजिए अपना मोबाइल नंबर, ये है आसान तरिका

जलेबी-फाफड़ा खाकर जेठालाल ने खोला नवरात्र का व्रत

नीतीश पर चिराग पासवान ने किया पलटवार, बोले- 'प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -