विडियो के कारण बिगबॉस के घर में आया तूफ़ान
विडियो के कारण बिगबॉस के घर में आया तूफ़ान
Share:

बिगबॉस के घर में टेंशन बढ़ती ही जा रही है. बिग बॉस के युसी ब्राउजर पोल के कारण घर में बहुत तनातनी का माहौल बन गया. मोना, मनवीर और रोहन को कुछ वीडियो देखने के लिए चुना गया. रोहन को हीना का विडियो दिखाया जाता है लेकिन मनवीर की बारी आने पर उन्हें गौरव और बानी की बातचीत सुनाई जाती है। जिसमें वे मनवीर के बारे में बातें करते हैं कि वो मोना के करीब जा रहे हैं। मनवीर ये देखकर काफी गुस्सा होते हैं।

वे बाहर जाकर बानी से कहते हैं कि वे कहने को सेलिब्रिटी है और उनकी सोच इतनी छोटी है। मनु और गौरव में भी इस बात को लेकर बहुत तीखी बहस हुई जिस कारण मनु कई बार अपना आप खोते हुए दिखाई दिए. वो रोते हुए कहती हैं कि वे यहां अब और नहीं रहना चाहती है। उन्हें ऐसे परेशान देखकर मनु कहते है कि वे इस हफ्ते उन्हें नॉमिनेट करेंगे। मोना कैमरे के सामने बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें यहां अपने घर का सारा कुछ खराब करके अब और यहां नहीं रहना है। वो कहती है कि वो उन्हें यहां से बाहर निकालने में उनकी मदद करें वो अब यहां नहीं रह सकती।

इस हफ्ते मोना, बानी और गौरव को घरवालो ने नॉमिनेट किया हैं। मनु और मनवीर मोना को इसलिए नॉमिनेट करते हैं क्योंकि वे मोना को काफी दिनों से प्रॉब्लम में देख रहे हैं और उन्हें अब और तकलीफ में नहीं देख सकते। स्वामी ओमजी अपनी टांग अड़ाने की आदत से अब भी बाज नहीं आ रहे हैं और उन्होंने सोमवार को भी मनु और मनवीर से पंगा लेना जारी रखा. मंगलवार की कुछ झलकियां दिखाई जा रही है जिसमे ओमजी को बाथरूम का दरवाजा तोड़ते हुए दिखाया जा रहा है. अब बिगबॉस इस पर क्या रुख अपनाएंगे, ये देखने के लिए तो हमें आज के एपिसोड का इंतज़ार करना पड़ेगा।

और जब सलमान के 'अंग' से लिपट गई 'नागिन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -