मोहम्मद शमी की पत्नी का टिक टोक वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Haseen Jahan) एक बार फिर चर्चा में हैं. पिछले कुछ दिनों से हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर कुछ डांस वीडियो पोस्ट कर रही हैं. इसको लेकर फैन्स ने उनकी काफी आलोचना की ट्रोल भी किया. इसके बाद भी हसीन जहां अपनी मस्‍ती में चूर हैं लगातार वीडियो बना रही हैं. हसीन जहां ने एक डांस वीडियो पोस्ट कर करारा जवाब दिया. हसीन जहां ने हाल ही में एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें लिखा है कि हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं. इसके साथ ही एक वीडियो पर हसीन जहां ने लिखा है, जलने वालों हो जाओ तैयार, जलने खुजलाने के लिए. आपको आज हम आपको हसीन जहां के कुछ वीडियो दिखा रहे हैं, जो नीचे क्‍लिक कर आप देख सकते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने एक बातचीत के दौरान कहा था कि साल 2015 के विश्‍व कप के बाद जब उन्‍हें चोट लगी थी वे टीम इंडिया से बाहर हो गए थे, तब उन्‍होंने तीन बार आत्‍महत्‍या तक करने की बात सोच ली थी. मोहम्‍मद शमी ने कहा था कि 2015 विश्व कप के बाद अपनी चोट से वापसी करते हुए निजी जीवन की परेशानियों के बीच उन्हें अपनी एकाग्रता बनाए रखने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था. मैं 2015 विश्व कप में चोटिल हो गया था. इसके बाद मुझे 18 महीने लगे टीम में वापसी करने में वह मेरे जीवन का सबसे मुश्किल दौरा था. मोहम्‍मद शमी ने कहा, आप जानते हैं कि रिहैब कितना मुश्किल होता है उसके बाद पारिवारिक समस्याएं. ये सब चल रहा था इसी बीच आईपीएल से 10-12 दिन पहले मेरा एक्सीडेंट हो गया था. मीडिया में काफी कुछ चल रहा था मेरे निजी मुद्दों को लेकर भी. मोहम्‍मद शमी ने अपनी वापसी के पीछे परिवार द्वारा मिले समर्थन को वजह बताया है. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि अगर मुझे मेरे परिवार का साथ नहीं मिलता तो मैं क्रिकेट छोड़ देता. मैंने तीन बार खुदकुशी करने के बारे में सोचा था. मेरे परिवार में से किसी को मेरे पर नजर रखने के लिए मेरे पास बैठना होता था. मेरा घर 24वें माले पर था उन्हें लगता था कि मैं कहीं अपार्टमेंट से कूद न जाऊं.

अब मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां अचानक से सोशल मीडिया पर छा गई हैं. हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वे मशहूर गाने कांटा लगा पर डांस करते हुए दिख रही हैं. हालांकि मोहम्‍मद शमी हसीन जहां अब साथ साथ नहीं रहते हैं. इन दोनों के बीच आपसी मनमुटाव चल रहा है. यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर छा गया है. मजे की बात यह है कि इस डांस को तो लोग देख रही रहे हैं, साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं. हसीन जहां से लोग यहां तक कह रहे हैं कि कोई बात नहीं, जल्‍दी से मोहम्‍मद शमी के पास वापस चली जाइए. लोगों का कहना है कि मोहम्‍मद शमी से जब से वे अलग हूई हैं, तब से उनकी बेटी का भी भविष्‍य खराब हो रहा है, कम से कम बेटी के लिए तो वापस चली जाइए. मोहम्‍मद शमी ने पिछले दिनों जब रोहित शर्मा से इंस्‍टाग्राम पर बात की थी, तब अपने उस खराब दौर के बारे में बताया था. मोहम्‍मद शमी ने बताया था कि उस मुश्‍किल समय में उनके परिवार वाले उनके साथ खड़े रहे जब उन्‍होंने आत्‍महत्‍या के बारे में सोचा तो परिवार के लोग उनकी निगरानी भी कर रहे थे.

डैनिएला से पहली बार डांस बार में मिले थे स्टीव स्मिथ, इस तरह शुरू हुई थी लव स्टोरी

AIFF से ईस्ट बंगाल की खिलाड़ियों ने की शिकायत

स्पेन के 2nd डिवीज़न के 5 खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -