अपने बच्चों को डांस सीखा रही है चिड़िया रानी, वीडियो ने मचाई धूम
अपने बच्चों को डांस सीखा रही है चिड़िया रानी, वीडियो ने मचाई धूम
Share:

आज तक आप सभी ने कई वीडियो देखे होंगे जो तेजी से वायरल होते हैं. ऐसे में आज हम जिस वीडियो को आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखने के बाद आप खुश हो जाएंगे. जी दरअसल यह वीडियो एक चिड़िया का है. वैसे आप सभी जानते ही होंगे चिड़िया अपने बच्चों को किस-किस तरह से पालती है.

वह उनके लिए खुद तिनका-तिनका जोड़ घर बनाती है और अपने बच्चे की पूरी पूरी देखभाल करती है. वह उन्हें दाना लाकर खिलाती है यही नहीं बल्कि वह उनकी पहली उड़ान में उनके साथ होती है. वैसे अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे एक चिड़िया अपने बच्चों को डांस सीखा रही है. फिलहाल एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में चिड़िया अपने बच्चों को डांस सीखा रही है. जी दरअसल हाल ही में buitengebieden नाम के ट्विटर यूजर ने यह वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वैसे इस वीडियो में आप यह भी देख सकते हैं कि अमेरिकन वुडकॉक अपने-अपने छोटे-छोटे बच्चों को कुछ सीखा रही है और जैसे-जैसे वो कर रही है, वैसे-वैसे ही बच्चे कर रहे हैं.

इस समय लोगों को चिड़िया के डांस का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वैसे इस वीडियो में एडिट करके एक म्यूजिक भी ऐड किया गया है जो जबरदस्त है. वैसे इस समय इस वीडियो ने सभी का दिल लुट लिया है इस वीडियो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. आप भी देखिये इस वीडियो को. हमे यकीन है इसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा.

वियतनाम के पूर्व सैनिक ने चीनी के हजारों बर्तनों से सजाया अपना घर, लगे इतने साल

काशी का ये अद्भुत मंदिर पीसा की मीनार से भी ज्यादा है झुका, कई सालों से बना है राज

इस किले में आज भी मौजूद है पारस पत्थर, नहीं खोज पाते लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -