Video: साड़ी पहनी महिला को दिल्ली के रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री, वजह जानकर आपको भी आ सकता है गुस्सा

Video: साड़ी पहनी महिला को दिल्ली के रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री, वजह जानकर आपको भी आ सकता है गुस्सा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में महिला ने साड़ी पहनकर जाने का प्रयास किया, तो उसे एंट्री नहीं दी गई. दरअसल महिला ने भारत का पारंपरिक परिधान पहना था, इसलिए उसे रेस्टोरेंट में प्रवेश नहीं दिया गया. इस घटना की एक छोटी वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

वीडियो में महिला रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से ड्रेस कोड के बारे में पूछती है और रेस्टोरेंट के कर्माचारियों को लिखित में यह देने के लिए कहती है कि 'आप लिख कर दीजिए कि यहां साड़ी में एंट्री नहीं है.' महिला को इस वीडियो मे स्पष्ट रूप से सुना जा सकता है कि, वह रेस्टोरेंट के कर्माचरियों से पूछती है कि 'मुझे दिखाओ कि साड़ी पहनकर यहां आने की इजाजत नहीं है'. इसके जवाब में रेस्टोरेंट की एक महिला कर्मचारी कहती है कि साड़ी स्मार्ट केजुएल ड्रेस के दायरे में नहीं आती है.

 

इस वीडियो को ट्विटर यूजर शेफाली वैद्य ने पोस्ट किया है. इस ट्वीट को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि रेस्टोरेंट में साड़ी पहनकर जाने की इजाजत नहीं है, क्योंकि साड़ी अब स्मार्ट परिधान नहीं है. स्मार्ट परिधान की ठोस परिभाषा क्या है, कृपया आप मुझे बताएं. मैं US, UK, UAE के टॉप रेस्टोरेंट में साड़ी पहनकर गई हूं और दिल्ली के इस रेस्टोरेंट ने साड़ी में एंट्री नही दी है. क्योंकि यह स्मार्ट पोषक नहीं है. वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर यूजर इस पर कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और रेस्टोरेंट के ऐसा करने पर सवाल खड़े हो रहे हैं. कई यूज़र्स ने पूछा है कि यह कौन निर्धारित करेगा कि साड़ी स्मार्ट परिधान है या नहीं, और यह रेस्टोरेंट कैसे तय कर सकता है.

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, जानिए आज का भाव

टाटा मोटर्स 1 अक्टूबर से बढ़ाएगी वाणिज्यिक वाहनों की कीमतें

HDFC में मिल रहा फेस्टिव ऑफर, जानिए किन किन चीजों पर उठा सकते है लाभ

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -