VIDEO! लिफ्ट में बेजुबान की महिला ने की बेरहमी से पिटाई, CCTV फुटेज देखकर काँप जाएंगे आप
VIDEO! लिफ्ट में बेजुबान की महिला ने की बेरहमी से पिटाई, CCTV फुटेज देखकर काँप जाएंगे आप
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम से बेजुबान जानवर पर क्रूरता की घटना सामने आया है। यह घटना साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-109 की रहेजा अथर्वा सोसाइटी की है। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मेड एक पेट डॉग को पटक-पटक कर मार रही है। उसे नहीं पता था उसकी ये हरकत लिफ्ट में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। कहा जा रहा है कि सोसायटी में घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली अपराधी महिला दो पालतू कुत्तों को सोसायटी के पार्क में घुमाने ले गई थी।

घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् कुत्ते के मालिक की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। वीडियो वायरल होने के पश्चात् पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था ने एक्शन लिया। तब संस्था के वालंटियर हरकत में आए तथा गुरुग्राम के बजघेड़ा थाना पुलिस को शिकायत देकर उस कुत्ते का रेस्कयू कराया। साथ ही उन्होंने पुलिस से मेड के खिलाफ कड़े कार्रवाई करने की भी मांग की।

दरअसल, सोसाइटी के फ्लैट में काम करने वाली घरेलू सहायिका घर के दो पालतू कुत्तों को घुमाने के लिए बाहर लेकर गई थी। इसी के चलते एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। हालांकि, सहायिका को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई, मगर वह हमले से इतना भड़क गई कि वापस फ्लैट में जाते समय हमला करने वाले कुत्ते को गले में बंधी रस्सी से पकड़कर लिफ्ट में कई बार पटक दिया। इस के चलते कुत्ता बुरी तरह घायल हो गया है। ये पूरी घटना लिफ्ट में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल इस मामले में किसी प्रकार की कोई शिकायत पुलिस में नहीं दी गई है। 

केजरीवाल को CBI नोटिस पर भड़के संजय राउत, बोले- 'गैंग चला रही भाजपा'

स्कूल की छत पर गिरी लोगों से भरी गाड़ी, दृश्य देख लोगों का हुआ बुरा हाल

इस राज्य की सरकार जल्द देगी 2 लाख सरकारी नौकरी, CM ने खुद कही ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -