Video: PCB प्रमुख रमीज़ राजा बोले - 'मोदी जिस दिन चाहेंगे हमें बर्बाद कर देंगे'
Video: PCB प्रमुख रमीज़ राजा बोले - 'मोदी जिस दिन चाहेंगे हमें बर्बाद कर देंगे'
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा का मानना है कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी जिस दिन चाहें उस दिन PCB बर्बाद हो सकता है। रमीज राजा ने कहा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 50 प्रतिशत ICC की फंडिंग से चलता है और ICC को 90 फीसदी फंडिंग भारतीय मार्केट से आती है। इसके साथ ही रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान ने यदि टी20 विश्व कप में भारत को मात दे दी, तो एक इन्वेस्टर PCB को ब्लैंक चेक देने को तैयार है।

रमीज राजा ने सीनेट स्टैंडिंग कमिटी ऑन इंटर-प्रोविंशियल कोऑर्डिनेशन (IPC) की मीटिंग में कहा, 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ICC की फंडिंग पर 50 फीसदी चलता है और ICC फंडिंग यह होती है कि वे टूर्नामेंट्स कराते हैं और उससे जो पैसे आते हैं वो अपने मेंबर्स बोर्ड्स में वितरित कर देते हैं और वो जो ICC की फंडिंग है वह 90 फीसदी भारतीय बाज़ार से आती है। एक प्रकार से भारत का पैसा पाकिस्तान क्रिकेट को चला रहा है। यदि कल को भारतीय पीएम ये सोच लेते हैं कि हम पाकिस्तान को फंडिंग नहीं देंगे तो PCB बर्बाद भी हो सकता है।'

 

पाकिस्तान और भारत के बीच टी20 विश्व कप का मैच 24 अक्टूबर को खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान की टीमें द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेलती हैं, ऐसे में दोनों टीमें बस ICC इवेंट्स में हिस्सा लेती हैं। बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच अंतिम मुकाबला 2019 वर्ल्ड कप के दौरान खेला गया था। विश्व कप में आज तक कभी पाकिस्तान, भारत से जीत नहीं सका है।

कोलकाता ने राजस्थान को दी करारी शिकस्त, चौथे स्थान के लिए किया अपना दावा मजबूत

IPL 2021: कोहली की बल्लेबाज़ी का कायल हुआ ये पाकिस्तानी दिग्गज, ट्विटर पर कही बड़ी बात

रच दिया इतिहास, विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंची अंशु मलिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -