सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सलमान खान ने उड़ाया था मजाक, भड़के यूजर्स ने दी ये प्रतिक्रिया

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर सलमान खान का स्टाइल उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है। जिस समय सलमान खान बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे थे। उस के चलते दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला उनके सबसे पसंदीदा प्रतियोगी थे। सलमान खान ने कई बार टेलीविज़न पर सभी के सामने बोला था कि इस शो की जान सिद्धार्थ शुक्ला ही हैं। जिनके कारण ये शो आज प्रशंसकों के दिलों के नजदीक पहुंच चुका है। 

वही कल 2 सितम्बर को 40 वर्ष की आयु में सिद्धार्थ शुक्ला ने दिल का दौरा पड़ने की वजह से दम तोड़ दिया। सलमान खान ने भी उनके लिए एक ट्वीट करके अपनी श्रद्धांजलि दी। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां सिद्धार्थ शुक्ला हॉस्पिटल में हैं तथा सलमान खान उनका मजाक उड़ा रहे हैं। आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला तथा सलमान खान एक दूसरे के बहुत अच्छे मित्र रहे हैं, जहां सिद्धार्थ ने हमेशा सलमान खान को सर बोलकर ही बुलाया है। मगर इस वीडियो में सलमान खान, अपने फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को हॉस्पिटल में देखकर बहुत मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वही सलमान खान इस वीडियो में बोलते हैं कि "फैंस ने तुम्हें इस खेल में सेव कर लिया है मगर ऊपर वाला तुम्हें सेव नहीं करेगा। सब रोएंगे… सब बोलेंगे कि जो भी बोलो अच्छा आदमी था यार, चीखता था चिल्लाता था, किसी के भी चेहरे पे आकर बोलने लगता था। धक्का मारता था, मगर कहीं न कहीं दुख अवश्य है। किसी ने बिग बॉस के भीतर शादी कर ली, किसी को बिग बॉस के भीतर प्यार हो गया, कोई बिग बॉस के भीतर निकल लिया।” जिस समय सलमान खान ये सब बोल रहे होते हैं उस समय सिद्धार्थ शुक्ला भी सलमान खान की बातों को बहुत एन्जॉय करते हैं तथा हंसते रहते हैं। वही सोशल मीडिया पर प्रशंसक इस वीडियो पर बहुत प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी टॉप ट्रेंड में है सिद्धार्थ शुक्ला

ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ के जाने से पीली पड़ी शहनाज गिल, अभिनेता की माँ का भी हुआ बुरा हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -