फोटो के लिए राज्यपाल ने सुनील छेत्री को किया साइड, वीडियो देख भड़के लोग
फोटो के लिए राज्यपाल ने सुनील छेत्री को किया साइड, वीडियो देख भड़के लोग
Share:

कोलकाता के सॉल्टलेक स्टेडियम में बीते रविवार को खेले गए डूरंड कप के फाइनल मुकाबले में बेंगलुरु एफसी की जीत हुई। यहाँ बेंगलुरु एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर पहली बार डूरंड कप का यह खिताब अपने नाम कर लिया। हालाँकि इन सभी के बीच सबसे अधिक चर्चा में बना हुआ है एक वीडियो जो मैच खत्म होने के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी का है। इस वीडियो को जो देख रहा है वह गुस्सा जाता रहा है। जी दरअसल मैच के बाद जब ट्रॉफी दी जा रही थी उस वक्त बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री मंच पर मौजूद थे।

यहाँ एक फोटो सेशन हुआ और उसी दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पश्चिम बंगाल के राज्यपाल एल। गणेशन फोटो खिंचवाते वक्त सुनील छेत्री को साइड करते हुए नज़र आ रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो सामने आया वैसे ही लोगों का गुस्सा भड़क उठा और अब सभी नाराजगी जता रहे हैं। इस समय यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, इसमें फैन्स ने राज्यपाल की आलोचना की है। केवल फैंस ने ही नहीं बल्कि कई सेलेब्रिटी ने भी इसपर कमेंट किया है। पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह शर्मनाक है। वहीं कुछ फैन्स ने लिखा कि, 'यह किस तरह का व्यवहार है, वह एक खिलाड़ी है। खिलाड़ी का सम्मान करना ज़रूरी है।'

इसके अलावा कुछ फैन्स ने कहा कि उन्हें सुनील छेत्री और भारतीय फुटबॉल से माफी मांगनी चाहिए। अब हम अगर मैच की बात करें तो पहले बेंगलुरु की ओर से ही गोल दागा गया था, 10वें मिनट में शिवाशक्ति ने बेंगलुरु के लिए गोल किया। वहीं इसके बाद मुंबई की ओर से एक गोल आया, लेकिन उसके बाद मुंबई वापसी नहीं कर पाई। ऐसे में अंत में बेंगलुरु के लिए एलन कोस्टा ने गोल किया और 2-1 से उसकी जीत तय हो गई।

DDLJ का शाहरुख़ खान बना डिलिवरी बॉय, वीडियो वायरल

शर्मनाक! कुत्ते के गले में रस्सी बांधकर गाड़ी से घसीटता दिखा डॉक्टर, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

15 साल के बच्चे से छीना मोबाइल तो किया ये कारनामा, रोती हुई माँ का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -