विराट ने उतारी बुमराह की नक़ल, वीडियो देख नहीं रूकेगी आपकी भी हंसी
विराट ने उतारी बुमराह की नक़ल, वीडियो देख नहीं रूकेगी आपकी भी हंसी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सिर्फ खेल ही नहीं, अपने साथियों की मिमिक्री करने के लिए भी खूब जाने जाते हैं. मैदान से इतर ऐसे कई वाक्ये मौजूद हैं, जब उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों की बखूबी नकल की है और अब उनका एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें वे साथी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं और वे जसप्रीत बुमराह की स्टाइल में रनअप लेकर गेंदबाजी करते हुए देखने को मिलेंगे.फिर वैसा ही जश्न मना रहे हैं, जैसा बुमराह विकेट लेने के बाद मनाते हुए देखें जाते हैं. 

विराट मौजूदा दौर के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. हालांकि वे डिब्ली-डॉब्ली शैली के गेंदबाज भी हैं, जो कि इंटरनेशनल लेवल पर 8 विकेट भी हासिल कर चुके हैं. वे कप्तान बनने के बाद कम ही गेंदबाजी में हाथ आजमाते हुए देखे गए हैं. लेकिन, वे इसकी भरपाई नेट्स में कर लेते हैं. विराट को नेट प्रैक्टिस के दौरान कई बार बॉलिंग करते हुए पाया है. इसी दौरान उन्होंने जसप्रीत बुमराह की बॉलिंग स्टाइल की नकल भी की हैं. 

विराट कोहली द्वारा एक बार बताया गया था कि वे अपनी बॉलिंग को लेकर हमेशा गंभीर रहे हैं. हालांकि उनका रनअप थोड़ा अजीब नजर आता है. इस कारण से वे कई बार फिसल भी जाते हैं औरउन्होंने इसी दौरान जसप्रीत बुमराह को लेकर एक किस्सा भी सुनाया था. विराट ने बताया था कि, ‘एक मैच में हम जीत के काफी करीब थे और हमारी जीत तय थी. विराट के कहने पर धोनी द्वारा उन्हें बॉलिंग दे दी गई. जैसे ही विराट को गेंद थमाई गई, तभी बाउंड्री पर खड़े बुमराह वहीं से चिल्ला पड़े. वे बोले- अरे, यहां कोई मजाक चल रहा है.’ 

 

 

जन्मदिन विशेष : गावस्कर है टेस्ट के बेस्ट बल्लेबाज, पैदा होते ही हुआ था बड़ा हादसा

IND vs NZ : आज भी बारिश ने बिगाड़ दिया खेल, तो किसे मिलेगा फाइनल का टिकट ?

IND vs NZ : 'वनडे' बना 'टू' डे, आज होगा फाइनल में जाने वाली टीम का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -