VIDEO: फुटबॉल चैरिटी मैच में रणवीर सिंह ने एमएस धोनी को लगाया गले
VIDEO: फुटबॉल चैरिटी मैच में रणवीर सिंह ने एमएस धोनी को लगाया गले
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अनुभवी क्रिकेटर एमएस धोनी को रविवार को मुंबई में एक दोस्ताना फुटबॉल मैच खेलते हुए देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर और धोनी उस मैच में एक ही टीम का हिस्सा थे जो डोनेशन (चैरिटी) जुटाने के लिए खेला गया था। रणवीर, जो धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, को भी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को गले लगाते हुए देखा गया, जैसा कि नीचे दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है। उन्होंने क्रिकेटर को अपना 'बड़ा भाई' कहा और लिखा "बड़े भाई के चरणों में हमेशा।"

रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वेन्यू से तस्वीरें भी शेयर कीं। एक फोटो में उन्हें धोनी की तरफ श्रद्धा से देखते हुए देखा जा सकता है। रणवीर एमएस धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और एक बार चोटिल होने के बावजूद धोनी अभिनीत एक विज्ञापन में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं। “मैं लगभग 22 साल का था, एक सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहा था। मैंने यह विशेष काम केवल इसलिए लिया क्योंकि विज्ञापन फिल्म में केवल और केवल एमएस धोनी थे। ”

आपको बता दें कि रणवीर फिलहाल कबीर खान निर्देशित स्पोर्ट्स ड्रामा 83 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 1983 में भारत की पहली विश्व कप जीत पर आधारित, रणवीर क्रिकेट टीम के तत्कालीन कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभा रही हैं। 83, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम और एमी विर्क अभिनीत, वर्तमान में रिलीज़ की तारीख नहीं है। अभिनेता की झोली में कई दिलचस्प फिल्में हैं, जिनमें रोहित शेट्टी की सर्कस, वाईआरएफ की जयेशभाई जोरदार शामिल हैं।

 

टोक्यो ओलंपिक 2020: शरत कमल ने तीसरे राउंड में फिक्स किया अपना स्थान, इस खिलाड़ी से होगी कड़ी टक्कर

14 रन पर गिर गए थे आठ विकेट, फिर उतरे बल्लेबाज़ ने मचाया ग़दर.. बन गया 'वर्ल्ड रिकॉर्ड'

19000 से अधिक लोगों को पहुंचाया गया सुरक्षित स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -