पाकिस्तान की फर्स्ट आईटम गर्ल का वीडियो हुआ वायरल
पाकिस्तान की फर्स्ट आईटम गर्ल का वीडियो हुआ वायरल
Share:

जिंदगी चैनल पर प्रसारित हो रहे ‘कभी कभी’सीरियल में नजर आ रही पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात पाकिस्तानी सिनेमा के पहले आइटम सॉन्ग के कारण सुर्ख़ियो में आ गई है. यह सॉन्ग फिल्म 'ना मालूम अफराद' में था. जो इंटरनेट पर अपलोड होने के कुछ समय बाद ही वायरल हो गया था. भारत में प्रसारित हो रहे उनके सीरियल को लेकर उन्होंने बताया कि ‘हमें तो अंदाजा भी नहीं था कि भारतीय दर्शकों का इतना प्यार मिलेगा. हमारे साथ ही हमारे परिवार वाले, दोस्त और पाकिस्तान की टीवी इंडस्ट्री भी काफी हैरान है कि आखिर पाकिस्तानी सीरियल्स को भारत में इतना ज्यादा क्यों पसंद किया जा रहा है.

एक इतना बड़ा दर्शक वर्ग मिलने की वजह से पाकिस्तानी सीरियल्स में काम करने वाले कलाकारों के भी भाव बढ़ गए हैं. अब हमारे यहां भारतीय दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर ही सीरियल्स बनाने की प्लानिंग होने लगी है. जाहिर-सी बात है इससे कलाकारों के भाव बढ़ना भी स्वभाविक हैं. महविश ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मुझे भारतीय फिल्मों आैर कुछ टीवी सीरियल्स के ऑफर्स मिले हैं पर मैं किसी अच्छी फिल्म का इंतजार कर रही हूँ. जल्द ही फिल्म साइन भी कर लुंगी.

वैसे मैं इन दिनों पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर रही हूं. जी नेटवर्क के पाकिस्तानी सीरियल प्रसारित करने वाले चैनल जिंदगी ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में एक नई पहचान दिलाई है. फवाद खान और माहिरा जैसे कलाकारों को तो भारतीय फिल्मों में भी एंट्री भी मिल गई है. वहीं, कई अन्य भी इसी लाइन में तेजी से आगे की और बढ़ रहे हैं. एक वजह यह भी है कि पाकिस्तानी सीरियल्स की कहानी और किरदार काफी दमदार होते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -