कानपुर: पान खाते दर्शक का वीडियो वायरल, लगी मीम्स की झड़ी
कानपुर: पान खाते दर्शक का वीडियो वायरल, लगी मीम्स की झड़ी
Share:

आजकल कब कौन चर्चा में आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब जैसे इन्हे ही देख लीजिये। जी दरअसल इस समय एक पान मसाले खाने वाले युवक की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। यह युवक पान मसाले का गढ़ कहे जाने वाले कानपुर का है। जी दरअसल, यह युवक ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के पहले दिन स्टैंड में बैठा दिखा और इस दर्शक का फोटो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इसका वीडियो और फोटोज दोनों ही वायरल हो गया है।

आप देख सकते हैं इसमें यह दर्शक मुंह में पान मसाला चबा रहा था। इस समय यह दर्शक ट्विटर पर जमकर ट्रेंड हो रहा है और इसको लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर भी मीम्स शेयर करने वालों में पीछे नहीं रहे। इस दर्शक का वीडियो तब वायरल हुआ जब पहले दिन का 70वां ओवर चल रहा था और उस समय श्रेयस अय्यर 54 और जडेजा 26 रन बनाकर मैदान में थे। ठीक ऐसे ही मैच की ब्रॉडकास्टिंग टीम ने इस दर्शक को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

ऐसे में पहले तो इस दर्शक को कुछ नहीं मालूम था और वह बड़े आराम में पान मसाला चबाते हुए किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था लेकिन जब साथ बैठी महिला की नजर स्टेडियम में लगी बिग स्क्रीन पर पड़ी तो इस दर्शक का भी ध्यान इस ओर चला गया। यह सब होने के बाद देखते ही देखते शख्स का वीडियो और फोटो ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स पर जमकर वायरल हुआ। अब ट्विटर पर केवल यही दर्शक छाया हुआ है।

तबाही लेकर आएगा 2022, मचेगा हाहाकार!

DJ की तेज आवाज से मर गई 63 मुर्गियां

उल्टाडांगा इलाके में आग से जलकर खाक हुए कई गोदाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -