मोहम्मद आमिर की शानदार गेंद, वीडियो वायरल

लंदन: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे के शुरुआती चरण में है. यहाँ पाकिस्तान 2 टेस्ट मैच खेलने वाली है, लेकिन उससे पहले हो रहे प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तान के एक गेंदबाज़ ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं, हालांकि इस पुरे प्रैक्टिस मैच में पाकिस्तानी टीम कुछ ख़ास तो नहीं कर पाई, किन्तु इस अकेले गेंदबाज़ ने अपनी एक गेंद से सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया. यहाँ तक की उस गेंद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत देखा जा रहा है.

यह वीडियो है पाकिस्तान के  बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर का, जिन्होंने अपनी एक यॉर्कर गेंद से केंट के बल्लेबाज़ एलेक्स ब्लेक की गिल्लियां बिखेर दी, अपने पहले प्रैक्टिस मैच में केंट की पारी के 56वें ओवर में मोहम्मद आमिर ने जब अपनी आखिरी गेंद डाली तो ग्राउंड में तालियां गूंज उठी. पहले मोहम्मद आमिर के इंग्लैंड जाने पर संशय था, लेकिन अंतिम समय में आमिर को इंग्लैंड का वीज़ा प्रदान किया गया और फिर वो इंग्लैंड पहुंचे.

आपको बता दें कि 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच के दौरान मोहम्मद आमिर फिक्सिंग के आरोपों में घिर गए थे. उनपर आरोप साबित हो जाने के बाद आमिर को जेल भी जाना पड़ा था, उस समय लग रहा था कि इस तेज़ गेंदबाज़ का करियर ख़त्म हो गया, लेकिन आमिर ने 2016 में पाकिस्तानी टीम में वापसी की थी. अब इंग्लैंड दौरे पर भी पाकिस्तानी टीम को उनसे काफी उम्मीदें होंगी.  

IPL 2018 : OMG... ! इस टीम ने 2 गेंदों में बना दिए 26 रन...

IPL2018: SRK की उदासी कोलकाता की हार नहीं बल्कि 8 साल पुराना यह रिकॉर्ड है

IPL2018live:CSKvsKKR: 11 साल में बना ऐसा रिकॉर्ड जिसका टूटना मुश्किल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -