चलती 'कार' में सेक्स कर रहे थे 'संयुक्त राष्ट्र' के कर्मचारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
चलती 'कार' में सेक्स कर रहे थे 'संयुक्त राष्ट्र' के कर्मचारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Share:

जेनेवा: संयुक्त राष्ट्र संघ के एक अधिकारी का महिला संग कार में अंतरंग संबंध बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो इजयारल की राजधानी तेल अवीव से प्रकाश में आया है. वीडियो वायरल होने के बाद संयुक्त राष्ट्र संघ ने कहा कि यह घटना काफी हैरान और परेशान करने वाली है.

वायरल हो रही क्लिप में साफ दिख रहा है कि लाल ड्रेस पहने एक महिला कार की पिछली सीट पर एक व्यक्ति के साथ बैठी हुई है. इसके अलावा कार में ड्राइविंग सीट पर भी एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है. वीडियो सामने आने के बाद UN की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि मामले की तफ्तीश जारी है. वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स की पहचान करने के वे बहुत करीब थे. UN ने कहा है कि, 'इजरायल में शांति संगठन के कर्मचारियों को भी संदेह के तौर पर देखा जा रहा है. वीडियो तेल अवीव की एक मुख्य सड़क का है. इससे पहले वीडियो में ड्राइवर का चेहरा साफ नजर आता, गाड़ी वहां से रवाना हो गई.' ट्रैफिक सिग्नल पर गाड़ी रुकने के बाद किसी ने यह वीडियो बिल्डिंग के ऊपर से बनाया था.

UN के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस के प्रवक्ता स्टीफन डुजारिक ने बताया कि 18 सेकेंड का यह वीडियो व्यावहारिक रूप से काफी घिनौना है. हम जिस चीज के खिलाफ खड़े हैं, उसके खिलाफ जाकर UN के कर्मचारियों द्वारा ऐसे मामले प्रकाश में आ रहे हैं.' उन्होंने कहा कि, ''अब तक सामने आई जानकारी में पता चला है कि ये कार 'यूनाइटेड नेशंस ट्रूस सुपरविजन ऑर्गेनाइजेशन' की है. कार में सेक्स दो लोगों की रजामंदी से हुआ या इसके लिए पैसे दिए गए, इसकी गंभीरता से जांच की जा रही है.'

नोट:- खबर की पुष्टि के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो यहां दिया जा रहा है, आप चाहें तो इसे अवॉयड कर सकते हैं। 

 

 

ट्रंप सरकार ने की बड़ी मांग, कहा-ओबामा केयर को खत्म किया जाए

वैज्ञानिकों का दावा, कहा- बुजुर्गों में स्ट्रोक का खतरा ज्यादा

कनेक्टिकट श्वेत व्यक्ति ने अश्वेत और हिस्पैनिक लोगों के खिलाफ उठाई आवाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -