मासूम बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़ माँ गई टिकट लेने और जब लौटी तो...
मासूम बच्चे को एयरपोर्ट पर छोड़ माँ गई टिकट लेने और जब लौटी तो...
Share:

सोशल मीडिया पर आपको ऐसे वीडियो खूब देखने को मिलेंगे जिसमें लापरवाही के कारण मासूमों की जान खतरे में पड़ जाती है और अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि लापरवाही के कारण एक मासूम की जान खतरे में आ गई है. लेकिन अच्छी बात यह रही कि बच्चे को किसी तरह की कोई बड़ी चोट नहीं आई है और वह अब सुरक्षित है. 

जानकारी के मुताबिक, वीडियो अमेरिका के अटलांटा का है, जहां पर दो साल के बच्चे का बैगेज चेकिंग में घुसकर खेलने का वीडियो वायरल हुआ है. यहां के हार्ट्सफील्ड जैक्सन अटलांटा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कुछ दिन पहले एक महिला अपने बेटे के साथ आई थी और जैसे ही महिला बेटे को छोड़कर टिकट प्रिंट कराने काउंटर पर गई तब बच्चा प्रतिबंधित क्षेत्र में रखी चालू बैगेज चेकिंग मशीन में घुस गया और उसके अंदर-बाहर आकर वह इस दौरान खेलने लगा. 
'
अटलांटा पुलिस द्वारा घटना की सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बताया है कि बच्चा एयरपोर्ट पर मां के पीछे ही था, हालांकि टिकट काउंटर तक पहुंचते-पहुंचते वह कन्वेयर बेल्ट के पास पहुंच गया और इस वीडियो दिखाया जा रहा हैं कि नारंगी शर्ट पहना बच्चा पहले मशीन में चढ़ता है और फिर पैसेंजर बैग्स के साथ वह खेलने लगता है. 

इस दौरान वह कई बार चालू मशीन की एक्सरे पैनल के अंदर-बाहर आता-जाता रहा. जबकि आखिर में मशीन के लूप के आगे बढ़ते ही बच्चा कुछ एयरपोर्ट सिक्योरिटी अफसरों के हाथ में आ गया और फिर इसके बाद पुलिसकर्मियों द्वारा बच्चे को सुरक्षित रूप में मां के हाथों में सौंप दिया गया. अधिकारियों की माने तो बच्चा मशीन के अंधेरे पार्ट में थोड़ी देर के लिए घबरा गया था और ऐसे में बाहर निकलने के प्रयास के दौरान बच्चे के हाथ-पैर में हल्की चोटें भी आईं हैं.  

 

शख्स ने ऑन ड्यूटी पुलिस वाले को रोक कर किया Kiss और फिर...

बारिश के कारण ट्रेक्टर पर गिरा पहाड़, देखें वीडियो

Pool टेबल की पॉकेट में अजगर देख प्लेयर्स के छूटे पसीने, देखें तस्वीरें

जब भरे बाजार में एक दूसरे को पीटने लगी लड़कियां, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -