Video: विजय ने की ग्रेजुएट चायवाली की चाय से शुरू दिन की शुरुआत
Video: विजय ने की ग्रेजुएट चायवाली की चाय से शुरू दिन की शुरुआत
Share:

विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मूवी 'लाइगर' (Liger) 25 अगस्त को रिलीज की जाने वाली है। मूवी का प्रमोशन शुरू हो गया है और विजय अपनी टीम के साथ खूब मेहनत करने में लगे हुए है। 'लाइगर' के प्रमोशन में जुटे विजय अब बिहार की राजधानी पटना पहुंच गए है जहां वो फिल्म प्रमोट कर रहे है। पटना में विजय ने कुछ ऐसा किया है कि अब सोशल मीडिया पर उनके खूब चर्चे भी हो रहे है।  शनिवार सुबह विजय ने 'लाइगर' का नया गाया 'आफत' सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है। जिसके उपरांत उनकी कुछ वायरल तस्वीरें आने लगीं जिनमें वो पटना के मशहूर टी स्टॉल 'ग्रेजुएट चायवाली' (Graduate Chaiwali) पर पहुंच गए।

विजय ने 'ग्रेजुएट चायवाली' को किया सरप्राइज: विजय ने अपने दिन की शुरुआत यहां की चाय से कर दी थी। पटना के इस फेमस स्टॉल को चलाने वाली प्रियंका गुप्ता से विजय ने मुलाकात की और उन्हें उनकी कामयाबी के लिए शुभकामनाएं देते हुए दिखाई दिए। वीडियो में  प्रियंका कह रही हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि विजय उनके यहां पहुंचे हैं, तो जवाब में विजय खुश होते हुए उन्हें बोलते है, 'मैंने सुना है कि आपका टी स्टॉल हिट हो गया जिसके साथ ही आप भी सक्सेस हो गई है।"

 

 

जिसके उपरांत विजय ने उनसे हाथ मिलाया और उनके साथ फोटोज भी क्लिक करवाईं। प्रियंका ने अपने स्टॉल के ऑफिशियल इन्स्टाग्राम हैंडल से विजय के साथ तस्वीर और वीडियोज साझा कर दिए है। उन्होंने 'लाइगर' स्टार को शुक्रिया कहा और एक पोस्ट में लिखा कि जब विजय उनकी चाय पी रहे थे तो उसका स्वाद और बढ़ गया था। पोस्ट से पता चलता है कि विजय ने 'ग्रेजुएट चायवाली' के यहां 2 कप चाय भी पी और लोगों से वार्ता भी की है। उन्होंने सिर्फ प्रियंका ही नहीं, उनका स्टॉल चलाने वाली पूरी टीम के साथ तस्वीर क्लिक करवाईं। 

विजय सेतुपति के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करती हुई दिखाई देगी ये हसीना

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हंसिका मोटवानी

प्रभास ने रश्मिका को बोला 'मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -