विद्युत जामवाल ने खेल-खेल में किया ऐसा काम कि फैंस कर रहे है तारीफ, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार विद्युत जामवाल अपनी फिटनेस तथा बेहतरीन एक्शन के लिए जाने जाते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की फोटोज तथा वीडियो अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बच्चों को ट्रेन करते तथा उनके साथ एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। लोगों को उनका ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

वही विद्युत जामवाल बॉलीवुड के सबसे फिट स्टार्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके एक्शन तथा फिटनेस वीडियो छाए रहते हैं। विद्युत एक ट्रेंड मार्शल आर्टिस्ट हैं तथा उन्होंने भारतीय मार्शल आर्ट कलरीपायट्टु का प्रशिक्षण लिया है। विद्युत जामवाल अक्सर कई प्रकार के एक्सरसाइज तथा चैलेंज के वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर अपने प्रशंसकों को फिट रहने के लिए मोटिवेट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने छोटे-छोटे बच्चों को भी एक्सरसाइज कराई तथा खेल-खेल में उन्हें फिट रहने के लिए प्रेरित किया।

विद्युत जामवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वो बच्चों के साथ खेल रहे हैं तथा उन्हें वर्कआउट करा रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए विद्युत ने कैप्शन में लिखा, ‘ना कोई आगे है और ना कोई पीछे। हमसब सिर्फ अपने भीतर के जानवर को तलाश रहे हैं।’ सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अब तक 4।5 लाख लोग इसे देख चुके हैं। लोगों को खेल-खेल में बच्चों को ट्रेनिंग देने का विद्युत का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। लोग ना केवल इस वीडियो को साझा कर रहे हैं बल्कि इस पर कई प्रकार के कमेंट तथा प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

तीसरी बार माँ बनी लीजा हेडन, दिया बेटी को जन्म

KRK ने पार की हदें, बोला- सरकार भी कंगना का ट्विटर अकाउंट नहीं करा सकती है चालू, सिर्फ मैं ही...

‘क्लीवेज और थाई’ दिखाने को कहता था डायरेक्टर..., 'आश्रम' की एक्ट्रेस ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -