वरुण तेज और चिरंजीवी ने  एक पार्टी का वीडियो शेयर किया
वरुण तेज और चिरंजीवी ने एक पार्टी का वीडियो शेयर किया
Share:

वरुण तेज कोनिडेला की जिंदगी उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। अभिनेता अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता रहे हैं। वरुण तेज ने ऐसे ही एक पारिवारिक पुनर्मिलन से अंतर्दृष्टि साझा करते हुए एक मार्मिक पोस्ट लिखी। उनके द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, अभिनेता को अपने चाचा चिरंजीवी के साथ खाना बनाते देखा जा सकता है, जो एक अभिनेता भी हैं। दोनों सेलेब्स अपनों के लिए मनमोहक डोसा बनाते नजर आ रहे हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि चाचा और भतीजे ने अपने प्रियजनों के लिए व्यंजन तैयार करते हुए एक अच्छा दिन बिताया।

"डोसा मेकिंग 101 विथ बॉस!@chiranjeevikonidela," वीडियो को कैप्शन दिया गया, जिसमें जश्न की शाम के कई अन्य चित्र शामिल थे। वरुण तेज और उनके परिवार को एक और तस्वीर में आग के इर्द-गिर्द घूमते देखा जा सकता है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, थोली प्रेमा अभिनेता अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में बहुत सारी जानकारी देते हैं।

 

तेलुगु अभिनेता ने हाल ही में अपने आगामी  गनी के लिए एक नए हास्य पोस्टर का अनावरण किया । वरुण तेज गनी में किकबॉक्सर की भूमिका निभाते हैं, जिसे किरण कोरापति ने लिखा और निर्देशित किया था । सैफी मांजरेकर, जगपति बाबू, उपेंद्र, सुनिल शेट्टी और नवीन चंद्रा भी फिल्म में अहम हिस्सा निभाते हैं। पुनर्जागरण पिक्चर्स और अल्लू बॉबी कंपनी द्वारा निर्मित यह फिल्म 18 मार्च को रिलीज होगी ।

दूसरी ओर चिरंजीवी कोरतला शिवा के सामाजिक नाट्य आचार्य में दिखाई देंगे। राम चरण के सितारे भी फिल्म चार फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

कार्थी की फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ

मेगास्टार चिरंजीवी रवि तेजा भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल हुए; तस्वीरें

इन नवीनतम तस्वीरों में बंगाराजू अभिनेत्री कृति शेट्टी बहुत खूबसूरत लग रही हैं, यहां पोस्ट देखें

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -