VIDEO! उर्फी जावेद ने कर दिखाया कमाल, अब 'बिजली के तार' को बना लिया अपना ड्रेस
VIDEO! उर्फी जावेद ने कर दिखाया कमाल, अब 'बिजली के तार' को बना लिया अपना ड्रेस
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर बार अपने दिलकश लुक से प्रशंसकों को घायल करती रहती हैं। हर बार वो अपने बेबाक अंदाज से लोगों को दंग कर देती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वो तार लपेटे दिखाई दे रही हैं। जी हां, इस बार उन्होंने तार को ही अपनी ड्रेस बना ली।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में पहले तो वो नीले तार के साथ दिखाई दे रही हैं किन्तु पलक झपकते ही उन्होंने उसी तार का ऑउटफिट भी बना लिया। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा। उर्फी ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना दिया है। उर्फी जावेद आए दिन अपने अवतार से लोगों को चौंका देती हैं तथा एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही उर्फी की एक-एक फोटो और वीडियो का प्रशंसक बहुत बेसब्री से इंतजार करते हैं। और जैसे ही उर्फी अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है। बता दे कि उर्फी जावेद की उम्र सिर्फ 25 वर्ष है तथा वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, प्रशंसकों को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का बहुत बेसब्री से इंतजार रहता है। आए दिन ही उनके लुक सोशल मीडिया पर छाए रहते है।

बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर हुआ मोनालिसा का दीवाना, इन तस्वीरों पर आया दिल

टीवी की नागिन ने लगाई इंटरनेट पर आग, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए मदहोश

'अनुपमा' के सेट से लीक हुआ ये धांसू वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -