VIDEO: सनी लियोनी के विवादित गानें 'नाचे मधुबन में राधिका...'  पर जमकर नाची उर्फी जावेद
VIDEO: सनी लियोनी के विवादित गानें 'नाचे मधुबन में राधिका...' पर जमकर नाची उर्फी जावेद
Share:

टीवी कि मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। लोगों का ध्यान अपनी तरफ कैसे खींचना है यह उर्फी जावेद को बहुत अच्छे से जानती है। तभी तो अभिनेत्री ने अब ऐसे सांग पर डांस करते हुए वीडियो साझा किया है, जो पहले से ही विवादों में घिरा हुआ है। दरअसल, उर्फी वीडियो में सनी लियोनी के हाल ही में रिलीज हुए गानें 'नाचे मधुबन में राधिका...' पर बेहतरीन डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

वही सांग पर हुक स्टेप्स करते हुए उर्फी का जोश तथा उत्साह सांतवें आसमान पर है। उर्फी इस सांग को कितना एन्जॉय कर रही हैं, यह तो उनके हाव भाव तथा चेहरे पर बड़ी सी मुस्कुराहट देखकर ही अनुमान लगा सकते हैं। उर्फी ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा- इस गानें पर डांस करने से स्वयं को रोक नहीं पाई। डांसर तो नहीं हूं, मगर हुक स्टेप ने मुझे हुक्ड कर लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही उर्फी अपना कोई वीडियो या तस्वीर साझा करें तथा उसमें उनका लुक ग्लैमरस ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। अपने ग्लैमरस एवं बोल्ड अंदाज के लिए लोकप्रिय उर्फी का लुक इस वीडियो में भी तारीफ के काबिल है। उर्फी वीडियो में व्हाइट सैटिन ब्रालेट तथा ऑरेंज स्कर्ट में ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं। उर्फी ने अपने लुक को हैवी चोकर नेकपीस के साथ पूरा किया है। वेस्टर्न ड्रेस पर चोकर नेकलेस पहनकर उर्फी ने अपने लुक को फ्यूजन टच दिया है। उर्फी ने अपने बालों में हाई पोनीटेल बनाई है। न्यूड ग्लॉसी मेकअप और इंटेंस आईलाइनर में उर्फी बहुत सिजलिंग और जबरदस्त लग रही हैं। वही यूजर्स को भी उर्फी का ये अवतार बहुत पसंद आ रही है तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे है।

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

हिंदुत्व आतंकी विवाद: 'सलमान खुर्शीद पर दर्ज करो केस...' कोर्ट ने 3 दिन में मांगी FIR की कॉपी

इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -