Video: भारत पहुंचे यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल, इस टूर्नामेंट में मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली: 'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल भारत में कदम रख चुके हैं और अब वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। क्रिस गेल इस सीजन में गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) की तरफ से खेलने वाले हैं। गेल कटक के बाराबती स्टेडियम में खेले जाने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

 

इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजों पर हावी रहने वाले दो तूफानी बल्लेबाज- गेल और वीरेंद्र सहवाग गुजरात की टीम के लिए पारी का आगाज़ करेंगे। कटक के एक होटल में पहुंचने के बाद वेस्ट इंडीज के सलामी बल्लेबाज़ क्रिस गेल की पहले आरती उतारी गई और फिर फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान गेल ने भी सबका अभिवादन स्वीकार करते हुए हाथ जोड़कर नमस्ते किया। 

बता दें कि, विश्व के सबसे महान टी20 बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल के नाम सबसे अधिक टी20 छक्के लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है। वेस्टइंडीज के इस तूफानी खिलाड़ी ने 463 मैचों में 1056 छक्के जड़े हैं। सहवाग की कप्तानी वाली गुजरात जायंट्स फिलहाल चार मुकाबलों में पांच अंकों के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर है। हालांकि, उसके पास इरफान पठान की एलएनजे भीलवाड़ा किंग्स को हराकर नंबर-1 स्थान हासिल करने का चांस है।  

देवास गौरव यात्रा कार्यक्रम में पहुंचे सीएम शिवराज, कही ये बड़ी बात

शिक्षा घोटाला: धांधली से हुई जॉइनिंग रद्द होगी, नए 14,916 पद सृजित करेगी ममता सरकार

केएल राहुल के समर्थन में उतरे गावस्कर, जानिए क्या बोले लिटिल मास्टर ?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -