VIDEO! इंटरनेट पर वायरल हुआ अनोखा पकौड़ा, देखकर आखिर क्यों भड़के लोग?
VIDEO! इंटरनेट पर वायरल हुआ अनोखा पकौड़ा, देखकर आखिर क्यों भड़के लोग?
Share:

भारत में आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब व्यंजन देखने को मिलते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही फूड कॉम्बिनेशन वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग भड़क रहे है। ये ओर कुछ नहीं ओरियो बिस्किट के पकौड़े है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही ओरियो मैगी एवं मैगी आइसक्रीम जैसे फूड कॉम्बिनेशन सोशल मीडिया पर लोगों की गालियां खा चुके हैं। 

इंटरनेट पर छाई ऐश्वर्या, देखकर पति बोले- 'मेरी वाइफ का मूड'

इस वीडियो को देख एक यूजर ने तो कोल्ड ड्रिंक में पिज्ज़ा ही डुबोकर खा लिया था। अब ऐसा ही एक बहुत अजीब पकौड़ा सोशल मीडिया पर यूजर्स के दिमाग की दही कर रहा है। ये पकौड़ा चॉकलेट एंड क्रीम बिस्किट ओरियो से बना हुआ है, जिसे देखकर यूजर्स को उल्टी आ रही है। ये वीडियो 2021 का है लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

मीडिया के सामने रोमांटिक हुआ ये कपल, वीडियो ने मचाया बवाल

इस अजीबोगरीब आविष्कार को यूट्यूब चैनल ‘Foodie Incarnate’ ने साझा किया है। इस चैनल को चलाने वाले फूड व्लॉगर अमर सरोही स्वयं भी इस डिश को खाकर सदमे में चले गए। अहमदाबाद में मिलने वाले इस पकौड़े में बाकायदा ओरियो बिस्किट को बेसन के घोल में लपेटा गया तथा फिर उसे कड़कते तेल में तलकर निकाला गया। इसे खजूर की चटनी तथा हरी मिर्च के साथ परोसा गया। स्वयं फूड ब्लॉगर के गले से भी मुश्किल से ओरियो पकौड़ा नीचे उतर पाया। सोशल मीडिया पर जैसे ही ओरियो पकौड़ा वायरल हुआ, लोग सदमे में चले गए। हर किसी ने इस घटिया डिश पर अपने क्रिएटिव कमेंट देने आरम्भ कर दिए। लोगों के तमाम दिलचस्प कमेंट्स के बीच ये अनोखा पकौड़ा जमकर वायरल हो रहा है।

दयाबेन को कैंसर होने पर आया जेठालाल का बयान, जानिए क्या कहा?

'दयाबेन' को हुआ कैंसर, 'तारक मेहता...' शो के कारण हुआ ये हाल

अभिषेक बच्चन ने कुछ इस तरह मनाया पापा अमिताभ का जन्मदिन, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -