VIDEO: आपस में भिड़ गए दो जानवर, लोगों के उड़े होश
VIDEO: आपस में भिड़ गए दो जानवर, लोगों के उड़े होश
Share:

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े वीडियो खूब पसंद भी किए जाने लगे है. जंगल की एक घटनाएँ और खूंखार जानवरों की अच्छी डरा देने वाली हरकतें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. जो शायद किसी ने पहले न देखी हो. कई बार खूंखार जानवर भी कुछ ऐसा करते हैं जिसे देखकर आप एंटरटेन हो जाते है, लेकिन कभी कभी जब जानवरों के मध्य संघर्ष होता हैभी देखने के लिए मिलता है उसे देख चीख निकल जाती है एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है जहां गैंडा और हाथी आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे है.

इंस्टाग्राम ppredator_wildlifevids पर एक ऐसा वीडियो वायरल होने लग जाता है जंगल के मध्य 2 खतरनाक जानवरों का आमना सामना हो गया है. वीडिओ में दिख रहा है कि एक मादा गैंडा अपने बच्चे के साथ आयी और हाथी के सामने हनक दिखने लग गई है. लेकिन तभी हाथी ने अपनी ताकत का एहसास कराया तो भाग खड़ी हुई गैंडे की मां. वीडियो को 1 लाख से अधिक  लाइक्स मिले हैं.

 

गुस्साएं हाथी को देख भाग खड़ी हुई गैंडा: वायरल वीडिओ अफ्रीका के जंगलों का कहा जा रहा है. जहां मादा गैंडा और हाथी का आमना सामना कुछ ऐसा था कि देखने वाले सैलानी अपनी चीख को तक नहीं रोक पाए. असल में मादा गैंडा ने जैसे ही अपने इलाके में विशाल हाथी का आना देख लिया होगा, तो उसे रोकने का प्रयास किया है. लेकिन वह यह भूल गईं कि हाथी जैसे विशाल जानवर से पंगा लेना बच्चों का खेल नहीं हो रहा है. तभी तो अगले ही पल गजराज ने अपनी ताकत दिखाई तो गैंडे की हनक पानी हो गई. फिर तो जमीन पर लपेटकर ऐसा खदेड़ा कि उसे भागना ही पड़ गया .

कहीं आप भी इस्तेमाल करके तो नहीं फेंक देते है नारियल का शेल...कमा सकते है लाखों

महिला ने एक साथ दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, फिर भी आया 1 साल का फर्क

सबसे खूबसूरत दिखने वाले इंद्रधनुष में आखिर क्यों नहीं होते ये तीन रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -