VIDEO! टीवी की इस बहु का दिखा निराला अंदाज, डांस देख फैंस हो रहे दीवाने
VIDEO! टीवी की इस बहु का दिखा निराला अंदाज, डांस देख फैंस हो रहे दीवाने
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा दीपिका सिंह (Deepika Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) सीरियल में निभाए गए संध्या बींदड़ी के किरदार के कारण दीपिका घर-घर में मशहूर हो गई। काफी समय से सीरियल से दूर रहने वाली संध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका सिंह रेत पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

वही इस वीडियो में दीपिका सिंह रेत पर 'अंखियों से गोली मारे' सांग पर शानदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में दीपिका सिंह की अदाएं एवं डांस इतना जबरदस्त है कि प्रशंसक इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। इस वीडियो में दीपिका लाइट ग्रीन कलर का ऑफ शोल्डर टॉप के साथ शॉर्ट्स पहने हुए हैं। इन ऑउटफिट में दीपिका सिंह इतना जबरदस्त डांस कर रही हैं जिस पर से आपका निगाहें हटाना मुश्किल हो सकता है।
 
साथ ही इस वीडियो को साझा करते हुए दीपिका सिंह ने कैप्शन में लिखा- 'ये गाना मुझे बचपन के जबरदस्त पलों की याद दिलाता है जब मैं अपनी कजिन्स के साथ किसी की शादी में डीजे पर डांस करती थी।' दीपिका सिंह अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। आए दिन दीपिका सिंह अपनी पोटोस एवं वीडियोज साझा कर प्रशंसकों को अपनी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं। यहां तक कि प्रशंसक भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।  

फोटोग्राफर्स से परेशान हुई ये मशहूर हसीना, मुश्किल हुआ घर से बाहर निकलना

आखिर क्यों पायल रोहतगी को करना पड़ा था काला जादू? पति ने खुद उठाया इस राज से पर्दा

अर्जुन बिजलानी ने बताया अपना 'शॉकिंग सीक्रेट', सुनकर हर किसी के उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -