VIDEO! ये मशहूर अदाकारा बनना चाहती है बिन ब्याही माँ, खुद दिया ये बड़ा बयान
VIDEO! ये मशहूर अदाकारा बनना चाहती है बिन ब्याही माँ, खुद दिया ये बड़ा बयान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत भी मां बनना चाहती हैं। जी हां, ये कोई अफवाह नहीं है, स्वयं राखी ने इस बात को पैपराजी के सामने व्यक्त किया है। राखी सावंत पर इन दिनों आदिल के प्यार का शानदार खुमार है, अभिनेत्री जहां भी जाती हैं साथ में आदिल भी स्पॉट किए जाते हैं। वहीं जब आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर राखी से प्रश्न किया गया तो राखी ने बड़े ही जबरदस्त तरीके से अपनी विश जाहिर कर दी। 

राखी आदिल के साथ हॉस्पिटल से बाहर निकल रही थीं, जहां उन्हें पैप्स ने फोटोग्राफी के लिए घेर लिया। फिर क्या था एक बार कैमरा सामने आए एवं राखी के मुंह से कोई मजेदार बात ना निकले ऐसा हो ही नहीं सकता। जब फोटोग्राफर्स ने राखी से उनके हॉस्पिटल से निकलने तथा आलिया के मां बनने पर सवाल किया तो राखी सावंत ने बड़े प्यार से कहा- मैं कब मां बनूंगी, मैं चाहती हूं मां बनना। साथ ही राखी ने साफ़ किया कि शादी से पहले भी आ सकती है ना खुशखबरी, मगर मैं जब भी खुशखबरी दूंगी तो उसके अगले दिन ही शादी कर लूंगी। आजकल तो ऐसा ही चल रहा है ना। 

आगे राखी ने कहा कि अबॉर्ट करना गुनाह है, मुझे तो केवल इतना पता है कि मेरी कोख से जो जन्म लेगा वो मसीहा जन्म लेगा, जो सेवियर होगा इस देश के लिए। जो मर्डर, अपराध में फंसे लोगों को रास्ता दिखाएगा। हो सकता है ना ऐसा, क्योंकि आप लोग तो जानते हो मैं कितनी अच्छी लड़की हूं। वहीं इसके पश्चात् राखी ने स्वयं को 'राखी मां' से भी बुलाया तथा आस-पास खड़े प्रशंसकों से स्वयं का जयकारा भी लगवाया। वही राखी का ये वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है।

'अटल ब‍िहारी वाजपेयी' पर बनने जा रही है फिल्म, इन लोगों का होगा मुख्य किरदार

मीका सिंह से शादी के लिए पहुंची बिग बॉस के इस मशहूर प्रतियोगी की गर्लफ्रेंड, नाम जानकर लगेगा धक्का

VIDEO! सात समंदर पार कपिल शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत कि मांगनी पड़ रही है पत्नी से माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -