VIDEO! रोहित शेट्टी से पंगा लेना इस मशहूर एक्ट्रेस को पड़ा भारी, जमीन पर बैठकर बहाने लगी आंसू
VIDEO! रोहित शेट्टी से पंगा लेना इस मशहूर एक्ट्रेस को पड़ा भारी, जमीन पर बैठकर बहाने लगी आंसू
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा जन्नत जुबैर सोशल मीडिया वर्ल्ड की क्वीन हैं। यूथ के बीच जन्नत जुबैर की बड़ी लोकप्रियता है। जन्नत इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 शो की शूटिंग कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में जन्नत हर स्टंट में अपना बेहतर दे रही हैं। केप टाउन में अपने खतरों का सामना करने के साथ जन्नत जुबैर शो के होस्ट रोहित शेट्टी संग भी जमकर मस्ती कर रही हैं। जन्नत की नई पोस्ट में आप इसकी झलक देख सकते हैं। 

वही जन्नत जुबैर ने खतरों के खिलाड़ी शो के होस्ट रोहित शेट्टी संग एक जबरदस्त रील वीडियो साझा किया है। रील वीडियो में आप देख सकते हैं कि जन्नत जुबैर गुस्से में रोहित शेट्टी को फाइट करने के लिए बोलती हैं। फिर रोहित शेट्टी बहुत हल्के से ही उनके माथे पर टच करते हैं तथा इतने में ही जन्नत जुबैर रोने लगती हैं। हालांकि, ये एक लिप-सिंक वीडियो है, जन्नत और रोहित शेट्टी केवल अभिनय कर रहे हैं। 

जन्नत जुबैर और रोहित शेट्टी का ये बेहतरीन वीडियो प्रशंसको को बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर जन्नत का वीडियो छाया हुआ है। वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। प्रशंसक वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी शो 2 जुलाई से आरम्भ होने जा रहा है। इस बार शो में टेलीविज़न एवं सोशल मीडिया की दुनिया के कई लोकप्रिय स्टार्स सम्मिलित हुए हैं। शो के प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

भरी महफ़िल में मीका सिंह संग कोजी हो गईं ये हसीना, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कैमरा ऑन होते ही ऐसी हरकतें करने लगी शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

अर्जुन बिजलानी से लेकर दिव्यांका त्रिपाठी तक ये मशहूर स्टार्स आएँगे बिस बॉस 16 में नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -