VIDEO! 76 साल की इस दादी ने किया ऐसा झिंगाट डांस, जिसने देखा उसकी फ़टी रह गई आँखे

76 वर्षीय लक्ष्मी नाम की एक महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दरअसल, 76 वर्षीय लक्ष्मी नाम की इस महिला प्रतियोगी ने डीआईडी सुपर मॉम (DID Super Moms) के जजेस को अपनी परफॉर्मेंस से हैरान कर दिया। बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) , उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) एवं कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा (Remo D'Souza) तालियां बजाते रह गए। 

DID सुपर मॉम के स्टेज पर लक्ष्मी ने ऐसा बेहतरीन डांस किया कि सब देखते ही रह गए। लक्ष्मी ने झिंगाट गाने के बाद सौदा खरा खरा गाने पर भांगड़ा भी किया। इस उम्र में ऐसे एनर्जेटिक सांग्स पर उनके मुव्स देखते ही बन रहे थे। लक्ष्मी ने फुल ऊर्जा के साथ डांस किया तथा भांगड़ा भी दिखाया। लक्ष्मी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। 

वही लक्ष्मी दादी के परफॉर्मेंस से जजेस भी दंग रह गए। दादी ने तीनों जज को 10-10 रुपए मिठाई खाने के लिए आशीर्वाद के रूप में दिए। लक्ष्मी दादी की परफॉर्मेंस के देख अभिनेत्री एवं जज भाग्यश्री ने कहा- "मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं कि आप कितनी एनर्जेटिक एवं उत्साही हैं आजी। मैंने आज बहुत सारे परफॉर्मेंस देखे हैं तथा बहुत से प्रतियोगियों ने अपने प्रदर्शन के बाद पानी का रिक्वेस्ट किया है, मगर, मैं यह देखकर हैरान हूं कि आपकी उम्र के बाद भी आपने अपनी ऊर्जा से दोगुना प्रदर्शन किया तथा पानी भी नहीं मांगा।"  

एक्टर नहीं बनना चाहता था ये स्टार लेकिन आज करता है इंडस्ट्री पर राज

रागिनी खन्ना ने शेयर किया अपना फिटनेस सीक्रेट, बताया कैसे रहती हैं इतना चुस्त और दुरुस्त

कैंसर अवेयरनेस इवेंट में इस लुक को कैरी कर पहुंची राखी...ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -