VIDEO: Oscars के मंच पर हुआ बवाल विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मारा मुक्का, जानिए क्या है मामला
VIDEO: Oscars के मंच पर हुआ बवाल विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मारा मुक्का, जानिए क्या है मामला
Share:

Oscars 2022 में मशहूर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का जड़ दिया है. खबरों की मने तो प्रजेंटर क्रिस रॉक (Chris Rock) ने विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी के बालों के बारे में टिप्पणी की, जिसपर विल स्मिथ कुछ को नहीं रोक पाए उन्हें गुस्सा आ गया. वह खड़े होकर मंच पर गए और फिर क्रिस रॉक को मुक्का दे मारा.

क्यों क्रिस को विल ने मारा मुक्का?: क्रिस रॉक ने मूवी G.I. Jane को लेकर विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) का मजाक बनाया था. उन्होंने जेडा के गंजेपन पर कमेंट करते हुए बोला था कि G.I. Jane 2 की प्रतीक्षा जेडा नहीं कर सकतीं. क्योंकि मूवी में लीड अभिनेत्री का लुक बाल्ड (गंजा) ही रहा. जबकि जेडा ने Alopecia नाम की गंजेपन की बीमारी के कारण से हटवा दिए. पत्नी का यूं मजाक बनना विल को पसंद नहीं आया और उन्होंने चलते शो में क्रिस को मुक्का मारकर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी. 

ट्विटर पर यूजर्स सन्न: जाहिर है कि इससे हर कोई हैरान हो ही गया होगा. क्रिस रॉक मुक्का खाने के उपरांत थोड़ी देर सन्न खड़े रहे. विल ने उन्हें बोला है कि मेरी पत्नी का नाम अपने लवों से दोबारा मत लेना और क्रिस ने जवाब दिया कि वह ऐसा नहीं करने वाले. ऑस्कर्स 2022 सेरेमनी में शामिल लोगों के साथ-साथ इवेंट को TV पर देखने वाली जनता के तो मानों  जैसे होश ही उड़ गए. मिनटों में विल स्मिथ और क्रिस रॉक ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. दोनों को लेकर खूब बातें भी की जा रही है. 

विल स्मिथ को इस साल ऑस्कर्स में अपनी मूवी किंग रिचर्ड के लिए नॉमिनेट भी किया जा चुका है. उन्होंने इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किया. मूवी किंग रिचर्ड, टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और वीनस विलियम्स के पिता रिचर्ड विलियम्स की स्टोरी है. इसमें रिचर्ड का जूनून और अपने बच्चों को बेहतरीन खिलाड़ी बनाने के जोश को बखूबी दिखाया गया है. विल को फिल्म में अपने काम के लिए दुनियाभर  से सराहना मिली थी. 

अपने अवॉर्ड को लेते हुए विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को मुक्का मारने के लिए सभी से माफी भी मांग चुके है . उन्होंने बोला है कि  'मैं अकैडेमी से माफी मांगना चाहता हूं. मैं अपने साथी नॉमिनी से भी माफी मांगना चाहता हूं. आर्ट असल जिंदगी को दिखाता है. मैं रिचर्ड विलयम्स की तरह सनकी बाप लग रहा हूं. लेकिन प्यार आपसे पागलपंती वाली चीजें करवाता है.'

 

 

 

 

पति संग एक बार फिर स्पॉट हुई सोफी

कार्डी बी ने पहनी इंडियन डिजाइनर गौरव गुप्ता की ड्रेस, डीप नेक में ढाया कहर

ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता ने ही बॉडी को लेकर कई बार की अभद्र टिप्पणी, अब सिंगर ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -