VIDEO! अचानक बीच सड़क पर 5 लोगों को बैठाकर जा रहे शख्स को परिवहन मंत्री ने रोक लिया और फिर जो हुआ...
VIDEO! अचानक बीच सड़क पर 5 लोगों को बैठाकर जा रहे शख्स को परिवहन मंत्री ने रोक लिया और फिर जो हुआ...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया। दरअसल, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने एक मोटरसाइकिल देखी, जिस पर पांच लोग सवार थे। उन्होंने बाइक चला रहे व्यक्ति से पूछा कि क्या अपने बच्चों से प्यार करते हो? यदि एक्सीडेंट हो जाएगा तो क्या होगा? दयाशंकर सिंह ने कहा, 'मैं परिवहन मंत्री हूं। रोज एक्सीडेंट हो रहे हैं।' फिर उन्होंने मोटरसाइकिल पर सवार इस व्यक्ति की पत्नी से पूछा, 'आप बताइए, अपने बच्चों से प्यार करती हैं आप? करती हैं कि नहीं?' 

मोटरसाइकिल सवार अपनी पत्नी एवं 3 बच्चों के साथ कहीं जा रहा था। परिवहन मंत्री ने इन्हें समझाया कि आप 5 लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे हैं। ऐसे में एक्सीडेंट भी हो सकता है। ऊपर से मोटरसाइकिल चलाने वाले व्यक्ति ने हेलमेट तक नहीं लगाया है। मंत्री ने कहा, 'हेलमेट नहीं पहना है। इतने प्यारे प्यारे बच्चे हैं। थोड़ा सा संतुलन बिगड़ा तो क्या होगा।' फिर मोटरसाइकिल चालक एक और अवसर मांगता है। और बोलता है कि आगे से नहीं करेंगे।

दयाशंकर सिंह उससे बोलते हैं कि बच्चे की कसम खाकर बोलो कि आगे से हेलमेट पहनकर ही चलोगे। इस के चलते आसपास और भी लोग उपस्थित रहते हैं। मंत्री बोलते हैं कि बच्चों को सुरक्षित रखना है। इस वीडियो को अभी तक कई लोग देख चुके हैं। इस पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं। एक शख्स ने कहा, 'समझाने का शानदार तरीका सर जी।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'सराहनीय कार्य मंत्री जी आपको शुभकामनाएं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

थल सेना भवन: दिल्ली में बन रहा इंडियन आर्मी का नया अत्याधुनिक हेडक्वाटर, सामने आया जबरदस्त Video

इंस्टाग्राम पर मुस्लिम बहनों ने दी 'श्री राम' को गाली, पोस्ट वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस

'मेरा भगवान से झगड़ा हो गया इसलिए मैंने उनकी मूर्ति तोड़ दी', मंदिर में आतंक मचाने के बाद पुलिस से बोला शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -