VIDEO! अचानक स्कूल बस के नीचे आ गया स्कूटर सवार और फिर...
VIDEO! अचानक स्कूल बस के नीचे आ गया स्कूटर सवार और फिर...
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। सड़क दुर्घटना का ऐसा CCTV वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। पुणे के सांगवी क्षेत्र के काटे पुरम चौक पर स्कूटर सवार के व्यक्ति बगल से गुजरने वाली विद्यालय बस के नीचे आ गया जिसके पश्चात् उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह दुर्घटना मंगलवार की दोपहर लगभग 3 बजे हुआ जिसमें इसी क्षेत्र के रहने वाले  शैलेश जगताप नाम के व्यक्ति अपनी स्कूटर से काटे पुरम चौक की ओर जा रहे थे। इसी के चलते रोड स्पीड ब्रेकर पर उनकी स्कूटर फिसल गई तथा वो बगल से गुजरने वाली स्कूल बस के पिछले पहिए के नीचे आ गए।

स्कूल बस शैलेश के शरीर के ऊपर से गुजर गई। तत्पश्चात, स्थानीय लोगों ने घायल शैलेश को उपचार के लिए नजदीक के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया मगर उपचार से पहले ही शैलेश दम तोड़ चुके थे। जब लोग उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस मामले को लेकर सांगवी पुलिस ने बस चालक को पूछताछ के लिए गिरफ्त में लिया है। इस दुर्घटना की सारी सच्चाई चौक पर लगाए गए CCTV कैमरे में कैद हो चुकी है। पुलिस अब CCTV फुटेज के आधार पर आगे की तहकीकात कर रही है।

रोहित की कप्तानी से, तो राहुल की कोच पद से होगी छुट्टी ! आज BCCI की बैठक

सड़क हादसे में 2 युवको की मौत, क्रिकेट टूर्नामेंट खेलकर लौटते समय हुई दुर्घटना

तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, रैन बसेरों में अब मिलेगी वाई-फाई की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -