VIDEO! बीच सड़क पर इस मशहूर अदाकारा के साथ कर डाली ऐसी हरकत, जान बचाकर भागी एक्ट्रेस
VIDEO! बीच सड़क पर इस मशहूर अदाकारा के साथ कर डाली ऐसी हरकत, जान बचाकर भागी एक्ट्रेस
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. दिशा परमार टीवी का एक जाना माना नाम है. वही इस बीच दिशा परमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, होली का जश्न आरम्भ हो चुका है ऐसे में हर ओर रंग और पानी की बौछारें देखने को मिल रही हैं. ऐसे में दिशा के साथ भी प्रशंसकों ने एक प्रैंक किया. 

वही हाल ही में दिशा परमार को मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया तो सभी उनकी फोटोज एवं वीडियो शूट करने लगे. ऐसे में कुछ लोगों का ग्रुप वहां होली के जश्न में था. पैपराजी को पोज देते हुए कुछ व्यक्तियों ने पीछे से हल्ला किया तो दिशा बहुत बुरी तरह से डर गईं. इस के चलते दिशा चिल्लाई तथा फिर जल्दी-जल्दी वहां से दौड़ कर अपनी गाड़ी की तरफ चली गईं. 

वही वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा उन लोगों को रंग के लिए मना भी करती नजर आ रही हैं. अपनी क्यूटनेस के लिए लोकप्रिय दिशा इस के चलते अपनी गाड़ी में बैठने से पहले सभी को होली की बधाईयां भी देती नजर आई. साथ ही उन्होंने इस के चलते पैपराजी से कुछ बातें भी कीं. बता दे कि दिशा परमार ने टीवी सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

पलक तिवारी ने पूल में लगाई आग, तस्वीरें बार-बार देख रहे फैंस

अनुज-अनुपमा ने किया धमाकेदार 'होली' डांस, वीडियो देख फैंस के साथ स्टार्स भी कर रहे तारीफ

चलती कार में कैमरा ऑन कर निया शर्मा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -