वोट डालने पहुंचे साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार ने गुस्से में छीना फैन का मोबाइल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
वोट डालने पहुंचे साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार ने गुस्से में छीना फैन का मोबाइल, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

देश के कई प्रदेशों में इन दिनों चुनाव चल रहे हैं। ऐसे में तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 पर हर बार की भांति इस बार भी सभी की नजरें टिकी हुई हैं। आज विधानसभा चुनाव में कई दक्षिण भारतीय के स्टार्स अपना मत डालने पहुंचे थे। कमल हासन से लेकर विजय तक कई स्टार्स ने अपने मत का इस्तेमाल किया। वहीं तमिल अभिनेता अजीत कुमार भी अपनी वाईफ पत्नी के साथ विधानसभा चुनावों में अपना मत डालने पहुंचे। किन्तु यहां कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वही अजीत को प्रशंसक एक से एक जबरदस्त फिल्म में देख चुके हैं। ऐसे में जब अभिनेता वोट डालने पहुंचे थे तो उनके चाहने वाले अभिनेता की एक झलक के लिए दीवाने हो गए। इसी अफरातफरी में अभिनेता ने गुस्से में प्रशंसक का मोबाइल छीन लिया। जैसे ही अजीत वोट डालने पहुंचे तो उनके प्रशंसकों ने उनको चारो ओर से घेरना आरम्भ कर दिया तथा वहां अफरा-तफरी जैसी स्थिति देखने को मिली। दरअसल अजीत कुमार अपनी वाईफ शालिनी के साथ निर्धारित वक़्त से 30 मिनट पहले ही पोलिंग बूथ पर पहुंच गए थे। 

वही ऐसे में अभिनेता को अपने समक्ष देखकर प्रशंसक तस्वीर क्लिक करने का प्रयास करने लगे तो फिर क्या था अभिनेता गुस्से से आग बबूला हो गए। अभिनेता इस कद्र गुस्सा हो गए थे कि उन्होंने फैन का मोबाइल फोन छीन लिया तथा उसको अपने पास रख लिया। हालांकि बाद में अभिनेता ने प्रशंसक को वो मोबाइल वापस कर दिया। किन्तु अभिनेता का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग इसकी निंदा भी करते दिखाई दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि अजीत को अपने प्रशंसक के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था।

अमिताभ बच्चन की बेटी बनी रश्मिका मंदाना, जानिए अभिनेत्री को कैसे मिला ये सौभाग्य

साइकिल पोलिंग बूथ पहुंचे साउथ एक्टर विजय

‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी साउथ की ये अदाकारा, स्टोरी शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -