अरबाज-सनी लियोनी का 'खाली खाली दिल' भी देख डालिये...
Share:

खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में चर्चा चल रही है कि वह जल्द ही हमे अभिनेता अरबाज खान के साथ में नजर आने वाली है. वैसे भी सनी लियोनी जिनका की हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी दबदबा है. सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में भी लैला बन नजर आ चुकी है. अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं. अब सुनने में आया है कि हॉट सनी लियोन और अभिनेता अरबाज खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

फिल्म  के ट्रेलर के बाद अब आज फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. हाल ही में अरबाज़ खान और सनी लिओनी की एक चर्चित फिल्म 'तेरा इंतज़ार' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ. अब इसका पहला गाना भी जारी हो गया है. 'खाली खाली दिल' की धुन बेहद औसत है.

गाने में अरबाज और सनी को रोमांस करते देखा जा सकता है. गाने को अरमान मलिक और पायल देव ने गाया है. संगीत राज आशू का है. राजीव वालिया निर्देशित फिल्म 'तेरा इंतज़ार' एक रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सनी लिओनी की भी अहम भूमिका है. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

मैं नहीं जानती कि मैं बॉलीवुड के लिए फिट हूं या नहीं : कल्कि कोचलिन

Jia Aur Jia : दमदार स्टारकास्ट के साथ फिल्म की कमजोर कहानी

ऑडियो रिलीज़ के पहले लांच हुआ '2.0' का नया पोस्टर

2019 की दिवाली 'Housefull-4' के नाम बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -