VIDEO: सोशल मीडिया पर छाए सोहेल खान, जानिए क्या है मामला
VIDEO: सोशल मीडिया पर छाए सोहेल खान, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान (Sohail Khan) लाइमलाइट से कोसों दूर रहना ज्यादा पसंद करते है। फिल्मों से दूर रहने के बावजूद भी वह हमेशा ही पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाते हैं। अब सलमान खान (Salman Khan) के भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर चर्चाओं में बने हुए है। इस वीडियो में सोहेल खान सड़क पर गिरी एक महिला की सहायता करते हुए दिखाई दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक्सीडेंट के उपरांत गिर गई है और सड़क पर बैठी हुई है तो वहीं सोहेल अपने साथियों के साथ मिलकर उन्हें उठा रहे हैं। 

सोहेल खान (Sohail Khan) के इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर कर दिया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला की पैर में बहुत चोट लगी है तो वहीं सोहेल खान अपने साथियों के साथ मिलकर उन्हें गोद में उठाते हैं और गाड़ी में बिठाकर अस्पताल पहुंचाते हैं। वीडियो में सोहेल की इस दरियादिली की लोग जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

सोहेल खान (Sohail Khan) के वीडियो पर लोगों के कमेंट: बता दें कि सोहेल खान की इस नेकदिली की सराहना करते हुए एक यूजर ने बोला है कि, "यह बहुत ही दयालु हृदय वाले व्यक्ति हैं।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "पहली बार किसी एक्टर को किसी की सच में मदद करते देख रहा हूं।" एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हमें और ऐसे लोगों की जरूरत है।"

आज से शुरू हुए केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी समारोह, जानिए क्या-क्या होंगे प्रोग्राम?

गानों के रिक्रिएशन पर आया राज कुमार का बड़ा बयान

ऐश्वर्या राय संग अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने खिंचाई 'सेल्फी', एक्ट्रेस पर कुछ इस तरह जताया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -