VIDEO! श्रद्धा ने जबरदस्त अंदाज में मनाया जन्माष्टमी का जश्न, आंखे बंद कर फोड़ी दही की मटकी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अभिनय के अतिरिक्त अपनी डेली एक्टीविटी के माध्यम से भी लोगों का अटेंशन लेती हैं। चूंकि आज देश और दुनियाभर के लोग श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव मना रहे हैं। इसी बीच श्रद्धा आर्या ने अपना वीडियो साझा किया है जिसमें उनकी आंखों पर पट्टी बंधी हुई है तथा वे मटकी फोड़ती नजर आ रही हैं। श्रद्धा आर्या वैसे तो कई दफा ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं किन्तु जन्माष्टमी के मटकी फोड़ इवेंट में येलो कलर के वनपीस में दिखाई दी।

वही वीडियो में श्रद्धा आर्या मैदान में टंगी दही की मटकी को डंडे से फोड़ती नजर आ रही हैं। जहां पर श्रद्धा आर्या ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव मनाया है, वहां आर्टिफिशियल गाय, गोपी और घास के मैदान देखे जा सकते हैं। साथ ही मिठाइयों में जलेवी समेत कई प्रकार के पकवान भी रखे हुए हैं। श्रद्धा आर्या के इस वीडियो पर शानदार व्यूज आ रहे हैं तथा 24 घंटे के भीतर ही इसे एक मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। श्रद्धा आर्या की इस रील में राधे- राधे तेरे बिना कृष्णा तो लगे आधे-आधे चल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

हाल ही में श्रद्धा आर्या अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है जिसकी फोटोज भी वायरल हो रही हैं। वही बात यदि श्रद्धा आर्या के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने 2006 में नयनतारा के साथ एसजे सूर्या की तमिल फिल्म ‘कलवानिन कधली’ (Kalvanin Kadhali) से की थी। वहीं हिंदी में उन्होंने ‘निशब्द’ से आरम्भ किया तथा वैभव रेड्डी के साथ तेलुगू फिल्म गोदाव में मुख्य किरदार के तौर पर डेब्यू किया।

VIDEO: 27 दिन पहले राजू ने किया था मौत और यमराज का जिक्र, कहा था- 'यमराज भी आएं लेने...'

‘मैं मुंह ना तोड़ दूं…’, आखिर क्यों हिना खान ने कही ये बड़ी बात?

'बेटी की वजह से जिंदा हूं, वरना अभी तक कुछ कर चुकी होती', इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -