यूक्रेन के लोगों ने रूसी सैनिक को पिलाई चाय, दिल छू लेगा यह VIDEO
यूक्रेन के लोगों ने रूसी सैनिक को पिलाई चाय, दिल छू लेगा यह VIDEO
Share:

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यह वीडियो लोगों के दिलों को भी जीत रहा है। इस वीडियो में एक रूसी सैनिक चाय की चुस्की लेता है और यूक्रेनियन उसकी मां को फोन करके बताते हैं कि वह ठीक है। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि निराश सैनिक आत्मसमर्पण करने के बाद कई लोगों और कारों से घिरा हुआ है।

इस दौरान वह अपनी मां के साथ एक वीडियो कॉल से बात करता है। उसके बाद वह चाय की चुस्की लेता है और पेस्ट्री खाता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक आदमी को यूक्रेनी में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सैनिक "पता नहीं वे यहां क्यों हैं"। वहीं एक दूसरे को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यह उनकी गलती नहीं है। इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने धरे किया है और इसके बारे में कहा है, "जिस तरह से वह चाय और खाना खा रहा है, ऐसा लगता है कि उसने कई दिनों से कुछ नहीं खाया है।"

अब इस वीडियो को कई यूजर्स पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- "इतना सुंदर कि इन अद्भुत लोगों ने अपनी मानवता नहीं खोई है। " वहीं एक अन्य ने कहा। "भगवान उन्हें और युवा सैनिक को आशीर्वाद दे।" इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, "यह दिल दहला देने वाला है और एक ही सांस में आपको मानवता की उम्मीद देता है।" इस तरह कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

Video: गुस्से में मुर्गी ने लड़की को दौड़ा-दौड़ाकर जमीन पर पटका, पूरा मामला कर देगा हैरान

Video: पायलट ने की ऐसी अनाउंसमेंट कि फ्लाइट में भारतीय छात्र लगाने लगे जय हिंद के नारे

यहाँ देखे महाकाल की भस्म आरती, रुद्राभिषेक और श्रृंगार तक के कुल 7 वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -