VIDEO! फुटपाथ पर दुकानें देख SDM ने खोया आपा, ठेलों से सड़क पर फेंकने लगे सामान

VIDEO! फुटपाथ पर दुकानें देख SDM ने खोया आपा, ठेलों से सड़क पर फेंकने लगे सामान
Share:

भिंड: सोशल मीडिया पर इन दिनों मध्य प्रदेश के भिंड जिले के लहार कस्बे में पदस्थ एसडीएम (प्रशिक्षु IAS) केवी विवेक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे भारी गुस्से में फुटपाथ पर लगी दुकानों से सामान फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं।दरअसल SDM अपनी कार से दौरे पर निकले थे, मार्ग में फुटपाथ पर लगे ठेलों के कारण लगे जाम को देखकर उनका गुस्सा फूट गया। आग बबूला होते हुए SDM कार से उतरे तथा ठेलेवाले के पास जाकर उनका सामान सड़क में फेंकने लगे, इस के चलते किसी ने उनका वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है।

वही लहार SDM विवेक द्वारा इन दिनों अतिक्रमण हटाए जाने की मुहिम चलाई जा रही है। किन्तु मुहिम के बावजूद ठेला कारोबारी सड़क में फिर से दुकान लगाने लगे हैं, जिसके चलते आये दिन यहां जाम के हालात निर्मित हो रहे है। सड़क में पैदल चलने तक के लिए जगह नहीं बचती। 

वही निर्देशों के बाद भी दुकानदारों के बर्ताव से नाराज SDM ने दुकानदारों पर अपना गुस्सा निकाला। वहीं, इस मामले पर SDM केवी विवेक का कहना है कि ठेलेवालों के लिए दूसरे स्थान चिन्हित कर दी गई थी। तत्पश्चात, हॉस्पिटल के गेट के बाहर ठेले लगने से एम्बुलेंस फंस जाती थी। इसलिए स्वयं सड़क पर उतरना पड़ा।

Happy Mothers Day: माँ को खास महसूस करवाने के लिए साथ देखे यह फ़िल्में

कोरोना से भारत में 47 लाख मौत ? राहुल गाँधी के लिए भी 'विदेशी रिपोर्ट' ही सत्य., जानिए भारतीय एक्सपर्ट्स की राय

केदारनाथ धाम के कपाट खुलते ही PM मोदी के नाम से की गई पहली पूजा, CM धामी ने लिया आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -